Wednesday , April 24 2024

यूपी: बेटी से अभद्रता पर दर्ज कराया केस, दबंगों ने कुल्हाड़ी से काटकर की पिता की हत्या

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में दबंगों ने एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. पिता को बचाने गई बेटियों पर भी कुल्हाड़ी से हमला किया गया. घायल बेटियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

घटना कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के चिलमलैया की है. बताया जाता है कि चिलमलैया निवासी 50 साल के रणवीर का पानी भरने को लेकर काफी पहले से श्याम बाबू से विवाद चल रहा था. रणवीर की बेटी से श्याम बाबू ने पुराने विवाद के कारण अभद्रता कर दी. रणवीर ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. पुलिस में की गई शिकायत से खार खाए श्याम बाबू ने ने रणवीर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.

पिता पर कुल्हाड़ी से वार होते देख दो बेटियां बचाने के लिए दौड़ीं, लेकिन आरोप है कि श्याम बाबू ने बेटियों पर भी हमला बोल दिया. रणवीर की मौके पर ही मौत हो गई, घायल दोनों बेटियों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और हत्यारोपी श्याम बाबू को गिरफ्तार कर लिया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch