Monday , September 28 2020

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं एकता, सुंशात के नाम पर कर रहीं हैं ऐसा काम, एक्‍टर के जीजू ने भी लताड़ा

एकता कपूर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं । वजह हैं सुशांत सिंह राजपूत । एक तरफ सुशांत के वो फैंस हैं जो उनकी डेथ को आत्‍महत्‍या मानने के लिए तैयार नहीं है, उन्‍हें डिप्रेस्‍ड मानने के लिए तैयार नहीं, सही जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में एक जंग जीत चुके हैं वहीं दूसरी और वो लोग हैं जो सुशांत की मेंटल हेल्‍थ को अपने फायदे के लिए बेच रहे हैं, वो भी बिना तथ्‍यों के । एकता कपूर जिन्‍होने सुशांत को पहला ब्रेक दिया, अब ऐसा ही कुछ उन्‍होने भी किया है । जिसकी वजह से एकता जमकर ट्रोल हो रही हैं ।

एकता ने शुरू किया फंड

दरअसल एकता कपूर ने सुशांत का चेहरा इस्‍तेमाल कर मेंटल हेल्‍थ के नाम पर एक फंड की शुरुआत की है । इस फंड का नाम रखा गया है पवित्र रिश्ता फंड । जो मेंटल हेल्थ के लिए अवेयरनेस फैलाने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. इस फंड के पोस्टर की तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत की एक तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है ।

लाखों ने किया ट्वीट

एकता कपूर के खिलाफ इस हैश टैग #ShameOnEktaKapoorपर अब तक लाखों ट्वीट और रीट्वीट हो चुके हैं । लोग उन्‍हें सोशल मीडिया पर जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं । उन्‍हें सुशांत का चेहरा हटाकर खुद का चेहरा इस्‍तेमाल करने को कह रहे हैं । एकता को मौत का खेल बनाने, उसका व्‍यापार करने का आरोप लगा रहे हैं । कई लोगों ने एकता के चेहरे के साथ इस कैंपेन को एड कर दिया है । एकता जमकर ट्रोल हो रही हैं । दरअसल पवित्र रिश्‍ता नाम के सीरियल से ही सुशांत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी ।

सुशांत के परिवार ने भी जताई है नाराजगी

वहीं सुशांत सिंह राजपूत के जीजा भी इस मामले में अपनी राय रख चुके हैं । उन्‍होने और सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ये पहले ही स्‍पष्‍ट कर चुके हैं कि सुशांत के चेहरे का इस्‍तेमाल किसी भी तरह के मेंटल हेल्‍थ इश्‍सू से नहीं जोड़ा जाना चाहिए । उन्‍होने कहा था – मैं और श्‍वेता ये चाहते हैं कि एक्टर (सुशांत) के नाम पर कोई कॉमर्शिलाइजेशन न हो । अगर लोग सुशांत का नाम लेकर कुछ कर रहे हैं तो ये प्रॉफिट कमाने के मकसद से नहीं होना चाहिए ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति