Tuesday , September 29 2020

सुशांत की संपत्ति पर पिता का दावा, ‘मैं हूं उसका वारिस, सब कुछ मेरा है, केवल मेरा हक’

सुशांत सिंह राजपूत मामले में नया मोड़ आया है । सुप्रीम कोर्ट की ओर से केस की जांच सीबीआई से करवाए जाने को मंजूरी मिलने के बाद, सुशांत के पिता केके सिंह का बयान आया है । पिता ने सुशांत की संपत्ति पर खुद का हक जताया है । पिता केके सिंह ने एक प्रेस बयान जारी करते हुए कहा है कि मैं सुशांत का कानूनी रूप से वारिस हूं । उन्‍होने सुशांत के हर एसोसिएट को भी सेवा से मुक्‍त कर दिया है, साथ ही किसी भी प्रकार के बयान देने से प्रतिबंधित भी ।

प्रेस नोट

सुशांत के पिता की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि – सुशांत ने अपनी जिंदगी में जिन वकीलों, सीए और प्रोफेशनल करे रखा था, उनकी सेवाएं ले रखीं थीं, कानूनी वारिस होने के चलते अब उनकी सेवाएं सुशांत की मौत के बाद समाप्त करता हूं । केके सिंह ने आगे कहा कि अब बिना मेरी सहमित के कोई भी वकील, सीए या अन्य किसी को सुशांत की संपत्ति रिप्रजेंट करने का हक नहीं होगा । उन्‍होने कहा कि हाल में ही कुछ वकील मीडिया में आये थे और उन्होने  सुशांत द्वारा वकील रखने का दावा किया था । इन सभी लोगों ने खुद और सुशांत के बीच हुई कुछ बातें कही थीं । ऐसी बातों का खुलासा करना इंडियन एविडेंस एक्ट 1872 के सेक्शन 126 और बार काउंसिल ऑफ इंडिया रुल्स के तहत वर्जित हैं ।

किसी को अब कोई अधिकार नहीं

सुशांत के पिता ने आगे लिखा कि बिना मेरे सहमति के किसी को मैं यह अधिकार नहीं देता हूं कि वे सुशांत को रिप्रजेंट करें । प्रेस नोट के जरिए सुशांत के पिता ने लिखा है –  ‘मैं यह भी साफ कर देता हूं कि मैं और मेरी बेटियों ने एसकेवी लॉ ऑफिसेज,कमर्शियल लॉयर वरुण सिंह को बतौर वकील के रूप में अधिकृत किया है । इसके अलावा सीनियर वकील विकास सिंह मेरे परिवार को रिप्रजेंट करने के लिए अधिकृत हैं, कोई भी दूसरा व्यक्ति जो परिवार का दावा कर रहा है, उन्हें मेरी सहमति नहीं है ।

बुधवार को आया था फैसला

आपको बता दें कक बुधवार को ही सुप्रीम कोर्ट बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में फैसला सुनाते हुए केस की जांच सीबीआई को सौंप दी । अब इस मामले की जांच पुलिस नहीं सीबीआई करेगी । इसके अलावा सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की केस को मुंबई ट्रांसफर करने की अपील भी खारिज कर दी गई है । सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सुशांत के परिवार ने एक थैंक्स गिविंग बयान भी जारी किया था । सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा –  ‘सुशांत का परिवार, मित्रों, शुभचिंतकों, मीडिया और उसके दुनिया भर के करोड़ों फैन्स का हृदय से आभार । सुशांत के प्रति आपके अगाध प्यार और हमारे साथ मजबूती से खड़े होने के लिए हम आपके आभारी हैं । हम बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विशेष तौर पर धन्यवाद करते हैं।’

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति