Wednesday , April 24 2024

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा-प्रदेश के हर नागरिक की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी, हम कर रहे हैं

लखनऊ। कोविड-19 के संक्रमण के दौर में भी उत्तर प्रदेश विधानमंडल की कार्यवाही में सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष के हंगामे के बाद भी सदन को संबोधित किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश की सारी आबादी की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है और हम उसको बखूबी निभा भी रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने सदन में कहा कि कोरोना संक्रमण के काल में हम इस महामारी पर अंकुश लगाने के प्रयास के साथ ही प्रदेश में विकास कार्य को भी गति देते रहे। उन्होंने प्रदेश की कानून-व्यवस्था हमारी प्राथमिकता थी और रहेगी। हमने जिनके साथ जैसा व्यवहार करना चाहिए था, वैसा ही किया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दिल्ली में आज गिरफ़्तार आतंकी ने माना है कि उनकी राम मंदिर शिलान्यास के एक महीने के भीतर आतंकी हमला करने की थी। हम लगातार सतर्क हैं, शायद इसी कारण उनके मंसूबों पर पानी फिर गया है। उन्होंने कहा कि आतंकी से पूछताछ में पता चला है कि वह उत्तर प्रदेश में अपराध के खिलाफ नये कानून और एनकाउंटर में 47 मुस्लिम अपराधियों के मारे जाने का बदला लेने की तैयारी में था।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch