Friday , March 29 2024

आईपीएल से ठीक पहले टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर की सगाई, तस्वीर के साथ बड़ा ऐलान

आईपीएल के नये सीजन के लिये टीमें यूएई के लिये रवाना हो रही है, इसी बीच टीम इंडिया के क्रिकेटर ने सगाई का ऐलान कर दिया है, हाल ही में युजवेन्द्र चहल ने भी अपनी सगाई का ऐलान किया था, अब ऑलराउंडर विजय शंकर ने भी अपनी सगाई की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, आईपीएल के लिये यूएई रवाना होने से पहले ही विजय शंकर ने सगाई की है।

सगाई

मालूम हो कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से आईपीएल खेलेंगे, यूएई रवाना होने से ठीक पहले उन्होने सगाई का फैसला लिया, उन्होने तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की है, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई सगाई की तस्वीरों पर विजय शंकर को साथी क्रिकेटरों ने कमेंट करते हुए बधाई दी है।

किससे की सगाई

विजय ने गुरुवार को अपने फैंस को सगाई की जानकारी दी है, उन्होने वैशाली विश्वेश्नरन से सगाई की है, उन्होने मंगेतर के साथ दो तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में वैशाली लहंगे में नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में दोनों पारंपरिक परिधान में दिख रही हैं, विजय को इस नई शुरुआत के लिये भारतीय खिलाड़ियों से बधाई संदेश मिल रहे हैं।

आईसीसी विश्वकप में टीम का हिस्सा
आपको बता दें कि पिछले साल इंग्लैंड में खेले गये आईसीसी विश्वकप में भी विजय शंकर टीम इंडिया का हिस्सा था, लेकिन बीच टूर्नामेंट में ही चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर हो गये थे, फिर तब से टीम से बाहर ही हैं, विजय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुछ खास कमाल नहीं कर पाये हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch