Saturday , September 19 2020

रिया के बाद अब महेश भट्ट और जिया खान का वीडियो वायरल: दिखें काफी क्लोज, हाथ पकड़े असहज आए नजर

बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर दिन नए खुलासे सामने आ रहे है। जहाँ एक तरफ रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट को लेकर शक गहराता जा रहा है। वहीं अब सोशल मीडिया पर महेश भट्ट का दिवंगत अभिनेत्री जिया खान के साथ एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स महेश भट्ट पर निशाना साध रहे हैं। वीडियो में महेश भट्ट, जिया खान का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। दोनों काफी क्लोज भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं कमेंट बॉक्स पर नजर डाले तो यूजर्स का मानना है कि जिया इस दौरान काफी असहज दिखाई दे रही हैं। हालाँकि, इस वीडियो में आवाज क्लीयर नहीं है। साथ ही यह भी नहीं पता चल पाया है कि वीडियो कब का है।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का नाम काफी सुर्खियों में आ गया है। ऐसे में जहाँ दोनों की चैट और पुरानी तस्वीरें, वीडियो वायरल हो रहे हैं तो वहीं अब महेश भट्ट और भी दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ तस्वीरें और वीडियो वायरल कर यूजर्स अपने विचार शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग महेश भट्ट को इस वक्त काफी ट्रोल कर रहे है। सुशांत की मौत के बाद फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट के सितारे गर्दिश में चल रहे है।

बता दें, जिया खान की मौत भी रहस्यमय तरीके से हुई थी। उनकी मौत के पीछे भी कई बॉलीवुड के दिग्गजों का नाम सामने आया था। यहाँ तक कि उनकी मौत के बाद सबूतों के साथ भी काफी छेड़छाड़ की गई थी। अभी तक उनकी मौत के पीछे का राज सामने नहीं आया है।

सुशांत की मौत के बाद से जिया खान सुसाइड केस भी सुर्खियों में आ गया है। एक्ट्रेस की माँ लगातार माँग कर रही हैं कि इस केस की भी फिर से जाँच की जाए। वे लगातार सूरज पंचोली पर भी निशाना साध रही हैं। उनके मुताबिक सूरज ने जाँच में ना सहयोग किया और ना ही कभी सच बताया। वहीं सूरज भी जिया की माँ पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं। अब इस केस की फिर जाँच होती है या नहीं, ये तो समय बताएगा।

वहीं महेश भट्ट की बात करें तो इस समय उनकी रिया संग एक चैट वायरल है सुशांत की मौत वाले दिन यानि 14 जून को भी रिया और महेश भट्ट के बीच बातचीत हुई थी। रिया ने भट्ट से मॉर्निंग कोट्स भेजने की बात कही जिसके जबाव में उन्होंने एक मैसेज भेजा। रिया ने फिर जवाब दिया, लव यू सर, मेरे एंजेल। फिर 14 जून दोपहर 2.35 बजे भट्ट ने रिया को मैसेज किया है, मुझे कॉल करो। बता दें कि इस वक्त तक हर जगह सुशांत की आत्महत्या की खबर फैल चुकी थी।

उन्होंने फिर शाम को 4.01 और 5.13 पर रिया को कॉल की, लेकिन एक्ट्रेस ने फोन नहीं उठाया। बता दें केंद्रीय जाँच एजेंसी की टीम फिलहाल मुंबई में ही अभिनेता की मौत की जाँच में जुट गई हैं, जो 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति