Tuesday , September 29 2020

पिता महेश भट्ट और रिया का चैट लीक होने पर पूजा भट्ट का बड़ा बयान, इशारों में कही बड़ी बात

फिल्ममेकर महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का चैट सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है, दोनों के चैट वायरल होने के बाद अब महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट की प्रतिक्रिया सामने आई है, पूजा ने उन मैसेजेज के स्क्रीनशॉट पोस्ट किये हैं, जो महेश भट्ट ने उन्हें भेजे थे। आपको बता दें कि रिया और महेश भट्ट को सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है।

पूजा ने क्या कहा

पूजा भट्ट ने इन मैसेजेज को शेयर करते हुए लिखा, जिन मैसेज को मोस्ट एक्सप्लोसिव बताया जा रहा है, वही मैसेज मेरे पिता ने मुझे भी भेजे थे, मेरे अलावा उन्होने और भी कितने लोगों को 9 जून को भेजे थे, इसके अलावा उन्होने ट्विटर पर भी इसे पोस्ट किया है, अपने फैक्ट्स सही करें।

सोनी राजदान ने क्या कहा

पूजा से पहले महेश भट्ट की दूसरी पत्नी सोनी राजदान ने इन मैसेजेज को लेकर ट्वीट किया था, हां, ये सही है, ये हैं मेरे मैसेज, हमें ऐसे रोज महेश भेजते हैं, Mahesh soniकब हमें सही खबरें मिलेंगी। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि हाल ही में महेश भट्ट मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए हैं, लेकिन ये खबर सच नहीं है, परिवार ने बयान जारी कर कहा कि महेश ठीक हैं और उहें कहीं नहीं ले जाया गया है, वो हेल्दी और फिट हैं, लोगों को कुछ भी लिखने से पहले कम से कम सोचना चाहिये। सोशल मीडिया पर बहुत बुराई फैल रही है, कोई भी बिना फैक्ट्स चेक किये कुछ भी लिख रहा है।

सीबीआई के सामने रखना चाहिये

मामले पर शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में कहा कि अगर इन बातों को पेश करना है तो सीबीआई के सामने पेश करना चाहिये, sHATRUGHANहमें तो ये भी नहीं पता कि क्या रिश्ता था पिता, गॉडफादर या फिर कैसा रिश्ता था, रिया से मेरी कभी मुलाकात नहीं हुई है, महेश भट्ट ने क्या कहा, किस संदर्भ में और किस आधार पर कहा, क्या वो पिता के तौर पर रिया को गाइड कर रहे थे, या गॉडफादर थे, मुझे इस बारे में बोलने की अधिकार नहीं है, क्योंकि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति