Tuesday , April 16 2024

कहानी उस शाम की, जब महेश भट्ट को रोकने के लिये बिना कपड़ों के दौड़ पड़ी थी परवीन बॉबी

महेश भट्ट और एक्ट्रेस परवीन बॉबी की रिलेशनशिप फिल्म इंडस्ट्री की सबसे विवादित कनेक्शनों में से एक है, रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि परवीन बॉबी कथित रुप से मानसिक बीमारी से पीड़ित थी, महेश भट्ट ने उनका अंतिम संस्कार करने की पेशकश की थी, सुशांत की जांच में महेश भट्ट का नाम सामने आने पर एक बार फिर से परवीन बॉबी का नाम चर्चा में आ गया है।

कैसा था रिश्ता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश भट्ट ने याद करते हुए बताया कि उन दिन परवीन बॉबी उनके दोस्त कबीर बेदी की प्रेमिका थी, हालांकि दोनों का रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा था। एक्ट्रेस लंदन की ट्रिप के बाद अपने करियर को फिर से नये सिरे से शुरु करने की कोशिश कर रही थी, महेश भट्ट को उन्होने कैजुअल बातचीत के लिये अपने घर बुलाया था, तभी से उनकी कहानी शुरु हुई।

ऐसे हुई शुरुआत

परवीन बॉबी के जीवन में उदासी का जिक्र करते हुए किताब में महेश भट्ट के हवाले से लिखा गया है कि उस शाम की शुरुआत दो दोस्तों के साथ आने से हुई, लेकिन बातचीत गहरी रही, और चुप्पी सहज रही, किताब के मुताबिक एक बेटी के पिता और शादीशुदा महेश भट्ट उस समय नैतिकता से पीछे हट गये थे।

बिस्तर पर लेटी थी

महेश भट्ट के हवाले से किताब में दावा किया गया है, कि जब वो बेडरुम के दरवाजे पर पहुंचे, तो परवीन बिस्तर पर लेटी हुई थी और उनका इंतजार कर रही थी। उन्होने एक और घटना का जिक्र करते हुए बताया कि जब मैं एक बार उनके घर पहुंचा, तो वो कमरे के एक कोने में जानवर की तरह फर्श पर पड़ी थी, मुझे उन्हें देखकर एहसास हो गया कि उनके साथ कुछ गलत हुआ है। महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में ये भी बताया था कि उन्हें रोकने के लिये परवीन बिना कपड़ों के ही उनके पीछे दौड़ पड़ी थी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch