Saturday , September 26 2020

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- सुशांत राजपूत से उनकी हत्या वाले दिन मिला था दुबई का ड्रग डीलर

मुंबई। भाजपा नेता व राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से उनकी हत्या वाले दिन दुबई का एक ड्रग डीलर मिला था। उन्होंने ट्वीट कर सवाल उठाया कि आखिर सुशांत से ड्रग डीलर क्यों मिला था।

सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत के मामले को सुनंदा पुष्कर और श्रीदेवी के मामले से जोड़ा

सुब्रमण्यम स्वामी पिछले कई दिनों से लगातार यह कहते आ रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई है। उन्होंने सुशांत के मामले को सुनंदा पुष्कर और श्रीदेवी के मामले से भी जोड़ा है। सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि जैसा सुनंदा पुष्कर मामले में एम्स के डॉक्टरों द्वारा उनके पेट में जो जहर मिला उसे बताया गया, श्रीदेवी और सुशांत के मामले में वैसा नहीं हुआ।

दुबई का एक ड्रग डीलर सुशांत से उसी दिन मिला था जिस दिन उनकी हत्या हुई

भाजपा नेता ने कहा- दुबई में रहने वाले भारतीय माफिया सरगना मुश्किल में

भाजपा नेता ने कहा कि इजरायल और यूएई के बीच राजनयिक संबंध स्थापित होने से दुबई में रहने वाले भारतीय माफिया सरगना परेशानी में पड़ गए हैं। उनके आज्ञाकारी तीनों खान के लिए भी मुश्किल हो गई है।

स्वामी ने कहा कि सीबीआइ को सुशांत, सुनंदा और श्रीदेवी की हत्या मामलों में जानकारी के लिए मोसाद और शिन बेथ की मदद लेनी चाहिए। मोसाद इजरायल की खुफिया एजेंसी और शिन बेथ आंतरिक सुरक्षा एजेंसी है।

श्रीदेवी की बाथटप में डूबने से मौत हुई थी, सुनंदा पुष्कर होटल में संदिग्ध हालात में मृत मिली थीं

बता दें कि श्रीदेवी की 24 फरवरी, 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटप में डूबने से मौत हो गई थी। जबकि, सुनंदा पुष्कर 17 जनवरी, 2014 को दिल्ली के एक होटल में संदिग्ध हालात में मृत मिली थीं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति