Saturday , April 20 2024

ये ट्रिक्स अपनाओं और जीतों अंदर बाहर गेम में लाखों रुपये

अंदर बाहर गेम भारत में सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है, और इसने अंततः ऑनलाइन कैसीनो के लिए अपना रास्ता खोज लिया है जो भारतीय कैसिनो बाजार को पूरा करता है। इस गेम की लोकप्रियता जिस तेज से बढ़ती जा रही है, उसी तेजी से इस गेम में नए नए एक्सपेरिमेंट भी किये जा रहे हैं। आज हम आपको बताएंगे इस खेल के टिप्स और ट्रिक्स .

अंदर बाहर कैसे खेलें 

यह आसान गेम हैं । खिलाड़ी के पास दो विकल्प होते हैं: वे या तो अंदर चुनते हैं, तालिका के बाईं ओर या बाहर, तालिका के दाईं ओर। खेल कौशल से अधिक भाग्य पर आधारित है, लेकिन जीतने की आपकी संभावनाओं को बढ़ाने के लिए ट्रिक्स हैं।

अंदर बाहर सीखें और अभ्यास करें। 

किसी भी खेल की तरह, यह जानना कि क्या करना है और सबसे मूल्यवान टिप कोई भी दे सकता है। यदि आप अनिश्चित हैं, तो मूल प्रश्न का उत्तर पाने के लिए YouTube ट्यूटोरियल्स और ऑनलाइन लेखों से शुरुआत करें।

अंदर बाहर लाइव कैसिनो कैसे खेलें

आप रियल मनी के दांव के बिना अपने दोस्तों के साथ कुछ अभ्यास राउंड खेलने पर भी विचार कर सकते हैं।

अपना बजट तय करें। अब, अंदर बाहर एक तेजतर्रार कार्ड गेम है। इसे खेलते समय समय की भावना को खोना आसान है। खेल खेलने में सरल और मजेदार है, लेकिन इसका मतलब यह भी है कि जो योजना बनाई गई थी, उससे अधिक खर्च करना आसान है। जैसा कि खेल के दौरान अंदर और बाहर दोनों पक्षों पर सट्टेबाजी संभव है, एक तरफ सभी पैसे खर्च करने और अपने कम से कम पैसे वापस करने के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है।

बाधाओं को समझें और गिनें। इसे सीधे शब्दों में कहें, तो अंधर बहार में जीतने की मूल संभावनाएं 50/50 हैं। यह अधिकांश अंदर बाहर खिलाड़ियों के लिए खेल का आनंद लेने और कुछ अतिरिक्त नकदी के लिए पर्याप्त है। हालांकि, यदि आप खेल में गहराई से जाना चाहते हैं, तो ऑनलाइन बाधाओं के बारे में अधिक पढ़ना एक अच्छा विचार है। एक औसत गेम में, 13 कार्ड्स टेबल पर रखे जाते हैं, इससे पहले कि खेल अंदर या बाहर की तरफ एक मैचिंग कार्ड पर खत्म हो जाए। खेल जितना लंबा होगा, मिलान कार्ड के दिखने की संभावना उतनी ही अधिक होगी। खेल अक्सर अंदर की तरफ से शुरू किया जाता है, जिसका अर्थ है कि अंदर के जीतने की संभावना थोड़ी अधिक है। हालांकि, अगर खेल बहार पर शुरू किया जाता है, तो अंतर विपरीत तरीके से चलते हैं।

सभी के सभी, अंदर बाहर टेबल गेम के आसान पक्ष पर है जो कैसीनो प्रदान करते हैं। खेल तेज और रोमांचक है, और इसमें किसी को भी अलगअलग हाथों, रणनीतियों और रणनीति सीखने में समय बिताने की आवश्यकता नहीं है। 10Cric अंदर बाहर खेल सीखने के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है। इसके माध्यम से आप इस खेल की सभी बारीकियां आसानी से सीख सकते हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin