Tuesday , September 29 2020

‘दाऊद की गर्लफ्रेंड’ महविश हयात की हिमाकत देखिए, भारत के खिलाफ कही ऐसी बात

भारत के मोस्ट-वांटेड डॉन दाऊद इब्राहिम का नाम इन दिनों पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात के साथ जोड़ा जा रहा है । महविश हयात 37 साल की हैं और दाऊद से उम्र में 27 साल छोटी हैं । महविश को लेकर खबरें इतनी तेज हैं कि पाकिस्तान में उन्‍हें ‘गैंगस्टर गुड़िया’ के नाम से जाना जाने लगा है । हालांकि एक आतंकी, डॉन से नाम जुड़ने के बाद महविश बहुत ज्‍यादा भड़की हुई हैं ।

महविश ने सोशल मीडिया पर दी सफाई

महविश हयात ने खुद को लेकर उड़ रही इन खबरों पर नाराजगी जताई है । महविश ने दाऊद से संबंधों को नकारा दिया है । वो पहले भी कह चुकी हैं कि उनका और डॉन का संबंध बताना, उनके खिलाफ साजिश का हिस्‍सा है । कई लोग हैं जो उनकी सफलता से जलते हैं । महविश ने तो इसके लिए अब भारतीय मीडिया को जिम्‍मेदार ठहरा दिया है ।

भारत पर हमला

महविश ने ट्वीट में लिखा है – ‘मेरे ऊपर जो आरोप लग रहे हैं वो गलत हैं । मुझे पता है कि भारतीय मीडिया का एजेंडा क्या है । उनकी पत्रकारिता मेरा मुंह बंद नहीं कर पाएगी । कश्मीर पर उनकी ज्यादतियों और बॉलीवुड के पाखंडी स्वरूप के मुद्दे को उठाती रहूंगी और हां, अगली बार यदि मेरा नाम किसी से जोड़ा जाए तो मैं कहूंगी कि वो नाम है लियोनार्डो डिकैप्रियो ।‘

महविश को लेकर क्‍यों उठते हैं सवाल

दरअसल महविश हयात को पाकिस्तान के एक बड़े नागरिक सम्मान तमगा-ए-इम्तियाज से सम्मानित किया गया है । इससे पहले तक उनको ना कोई जानता था और ना ही उनकी कभी इस तरह से चर्चा हुई थी । लेकिन आज वो पाकिस्तान की मीडिया और ग्लैमर इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा बन गई हैं । उनकी सोशल मीडिया पोस्‍ट खूब वायरल होती हैं । खास तौर पर अब जब उनका नाम दाऊद इब्राहिम से जोड़ा जा रहा है । हयात ने कहा है कि उनके किसी के भी साथ कोई संबंध नहीं हैं ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति