Thursday , March 28 2024

स्मिता पारेख का खुलासा! रिया ने सुशांत की मौत के बाद उन्हें किया था कॉल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी अब और भी उलझी हुई नजर आ रही है. CBI लगातार इस मामले में लोगों से पूछताछ कर रही है. ऐसे में रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त समिता पारेख ने रिया को लेकर बड़ा खुलासा किया है. रिया ने सुशांत की मौत के बाद स्मिता पारेख को कॉल किया था, लेकिन अब स्मिता ने बड़ा खुलासा किया है.

रिया ने किया था ऐसा मैसेज 
स्मिता ने बताया कि वह रिया की नहीं बल्कि सुशांत की दोस्त थीं, लेकिन सुशांत की गर्लफ्रेंड होने के नाते वह रिया से भी बातचीत करती थीं. स्मिता बताती हैं कि रिया ने सुशांत की मौत के बाद तकरीबन 7 जुलाई को स्मिता से कहा था कि अब उन्हें भी ऐसा लग रहा है कि सुशांत की हत्या हुई है.

ये कैसी रिलेशनशिप
स्मिता ने बताया कि रिया ने उन्हें कई बार बताया था कि सुशांत उनसे खास बातें शेयर नहीं करते. इस बात को बताते हुए स्मिता ने रिया और सुशांत की रिलेशनशिप पर भी सवाल उठाया है कि आखिर यह कैसी रिलेशनशिप थी? क्यों सुशांत और रिया में आम पार्टनर्स की तरह बातें नहीं होती थीं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch