Monday , September 28 2020

रिया चक्रवर्ती ने चुराया था सुशांत के डेबिट कार्ड का पिन

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही पूरे देश में खलबली मची है. इस मामले की जांच अब CBI कर रही है. CBI रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ कर रही है. लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है.  खबर है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के डेबिट कार्ड का पिन चोरी किया था.

कहां से मिला रिया को पिन
जी हां! सूत्र के हवाले से यह बड़ी जानकारी मिली है कि रिया चक्रवर्ती ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत का डेबिट कार्ड का पिन चुराया था. सूत्र ने बताया है कि रिया ने सेमुअल मिरांडा की मदद से सुशांत का डेबिट कार्ड पिन हासिल किया था.

जांच में आ सकता है नया मोड़
आपको बता दें कि इस मामले में ED लगातार मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर रिया और उनके परिवार से पूछताछ कर रही है. इस संबंध में सुशांत के कुछ अन्य दोस्तों और करीबियों को भी ED ने समन भेजकर बुलाया और पूछताछ की है. ऐसे में यह जानकारी इस केस को नया मोड़ दे सकती है.

ड्रग्स को लेकर भी उलझी हैं रिया 
रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वह ड्रग्स नहीं लेती और इसके बाद जब उनकी चैट में हुई बातचीत सामने आई वह हैरान करने वाली थी. इस चैट में रिया ने कई तरह की ड्रग्स का जिक्र किया है. चैट से साफ है कि वह लगातार ड्रग्स खरीदने को लेकर लोगों के संपर्क में रहती थीं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति