Saturday , September 26 2020

बॉलीवुड के 70 फीसदी से ज्यादा कलाकार लेते हैं ड्रग्स

बॉलीवुड के तकरीबन 70 फीसदी से ज्यादा कलाकार ड्रग्स का नशा करते हैं. फिल्मी दुनिया की बड़ी हस्तियां और टेलीविजन कलाकारों का सबसे पसंदीदा नशा गांजा (Weed) है. गांजा खरीदने के लिए कोड नेम का इस्तेमाल होता है. महंगे गांजे का कोड नेम ‘डबीज’ है जबकि ड्रग पेडलर्स का कोड नेम AK-47 है.

फिल्मी दुनिया तक पेडलर्स पहुंचाते हैं ड्रग्स
उन्होंने आगे कहा कि Blue Berry Kush और Strawberry Kush एक किस्म का फ्लेवर्ड गांजा है. ये गांजा 5,000 रुपये प्रति ग्राम की कीमत तक बिकता है. इसे सिर्फ अमीर घर के लोग ही लेते हैं. फिल्मी दुनिया को नशे का सामान मुहैया करवाने के लिए फिल्म सिटी, बांद्रा और जुहू में पेडलर्स सक्रिय हैं.

ड्रग्स खरीदने के लिए सामने नहीं आते हैं सेलिब्रिटी
इंफॉर्मर ने कहा कि सेलिब्रिटी ड्रग्स खरीदने के लिए खुद कभी सामने नहीं आते हैं. इसके लिए उनके ड्राइवर, नौकर या स्टाफ पैडलर्स से डील करते हैं. कई बार ये कोडवर्ड में भी बात करते हैं. मैं फिलहाल फिल्मी क्लाइंट्स का नाम नहीं बता सकता हूं.

मुंबई में ड्रग्स के धंधे के दो बड़े नाम
इंफॉर्मर ने बताया कि मुंबई में ड्रग्स के धंधे के दो बड़े नाम हैं. साउथ मुंबई इलाके में चिंकू पठान और जुहू जैसे पॉश इलाके में इम्मा नाम के शख्स का बड़ा नेटवर्क है. वहीं फिल्म सिटी इलाके में मीराज का नेटवर्क सक्रिय है. ड्रग्स की सप्लाई में कुछ महिलाएं भी शामिल हैं.

सड़क के रास्ते मुंबई पहुंचती है ड्रग्स
उन्होंने आगे कहा कि ये महंगा नशा विदेश के अलावा गुजरात और पंजाब से मुंबई तक सड़क के रास्ते आता है. फिर शहर के बड़े पैडलर्स के पास जखीरा पहुंचने के बाद छोटे पैडलर्स को ये रिटेल क्वांटिटी में दिया जाता है. फिल्मी दुनिया के लोग अक्सर ज्यादा क्वांटिटी में ड्रग्स खरीदते हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति