Friday , April 19 2024

ऋषिकेश में लक्ष्मण झूले पर विदेशी महिला ने शूट किया न्यूड वीडियो, हुई गिरफ्तार

ऋषिकेश।  उत्तराखंड के ऋषिकेश में गंगा नदी पर बने लोकप्रिय लक्ष्मण झूले पर फ्रांस की एक युवती को न्यूड वीडियो बनाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हालांकि बाद में विदेशी युवती को कुछ शर्तों पर जमानत मिल गई.

रिपोर्ट के मुताबिक 27 वर्षीय विदेशी युवती ऋषिकेश के लक्ष्मण झूले पर न्यूड वीडियो शूट कर रही थी. पुलिस ने बताया कि स्थानीय वार्ड पार्षद गजेंद्र सजवान ने 25 अगस्त को महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

ऋषिकेश के मुनि की रेती पुलिस स्टेशन में वरिष्ठ उप-निरीक्षक आरके सैनी ने कहा, “सजवान ने शिकायत दर्ज कराई थी कि एक महिला न्यूड वीडियो और फोटो शूट कर रही थी.” पार्षद ने बताया कि उन्हें यह जानकारी सोशल मीडिया के जरिए मिली थी.

शिकायत के बाद सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत विदेशी युवती के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. जांच के दौरान आरोप सही पाया गया और इसकी पुष्टि भी हुई कि लक्ष्मण झूला पर न्यूड वीडियो शूट किया गया था. सार्वजनिक स्थान पर इसे अश्लीलता माना गया. बाद में, कुछ स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला ऋषिकेश के एक होटल में रह रही है.

विदेशी महिला के पते की पुष्टि करने के बाद, पुलिस उस होटल में गई और उससे घटना के बारे में पूछताछ की. पूछताछ के दौरान, आरोपी युवती ने न्यूड वीडियो शूट करने की बात को स्वीकार कर लिया. हालांकि महिला ने दावा किया कि उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि भारत में यह अवैध है.

युवती ने बताया कि उसने यह वीडियो और फोटोशूट मनके और हार के व्यवसाय को बढ़ावा देने के उद्देश्य से किया था. उसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch