Thursday , September 24 2020

सपा सांसद आजम खान के हमसफर रिजॉर्ट पर चलेगा बुलडोजर, प्रशासन ने बताया अवैध निर्माण

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान एक बार फिर मुश्किलों में हैं. रामपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी ने आजम खान के हमसफर रिजॉर्ट को तोड़ने के लिए नोटिस जारी किया है, जिसमें कहा गया कि सपा सांसद 15 दिनों के अंदर स्वयं अवैध निर्माण को ध्वस्त करें, नहीं तो प्रशासन की ओर से कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा अवैध निर्माण को ध्वस्त करने का खर्चा भी उन्हीं से वसूला जाएगा.

आजम खान के रिजॉर्ट को ध्वस्त करने का नोटिस उनकी पत्नी तंजीम फातिमा को सीतापुर जेल में भेज दिया है. बता दें कि ये रिजॉर्ट  तंजीम फातिमा के नाम है. रामपुर विकास प्राधिकरण के मुताबिक, हमसफर रिजॉर्ट बिना नक्शा पास कराए बनाया गया है, जो 30 मीटर चौड़ाई की ग्रीन बेल्ट में बना हुआ है. रिजॉर्ट का जो नक्शा आजम खान की पत्नी ने प्रस्तुत किया है, वह जिला पंचायत के द्वारा पास किया गया था जो गैरकानूनी तरीके से पास किया गया था, जिसे निरस्त कर दिया गया है. अब इस निर्माण को अवैध मानते हुए इसके ध्वस्त करने के आदेश दे दिए हैं.

अपर जिलाधिकारी जगदंबा प्रसाद गुप्ता ने बताया कि नोटिस सीतापुर जेल भेजा गया है. नोटिस पहले से ही जारी है, जिसमें कहा गया है कि 15 दिन के अंदर अवैध निर्माण हटा लें, वरना कार्रवाई की जाएगी. जितना हिस्सा गलत होगा उतना तोड़ा जाएगा, क्योंकि नक्शा पास नहीं है. उन्होंने कहा कि इसमें ग्रीन बेल्ट का भी हिस्सा है.

मुख्तार अंसारी की दो मंजिला इमारत गिराई गई

इससे पहले माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे उमर और अब्बास की बिल्डिंग लखनऊ प्रशासन और लखनऊ डेवलपमेंट अथॉरिटी (एलडीए) ने गुरुवार सुबह फोर्स के साथ गिरा दिया. लखनऊ प्रशासन के साथ पुलिस प्रशासन के करीब 200 कर्मियों ने दो मंजिला बनी बिल्डिंग को गिरा दिया है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति