Saturday , September 19 2020

मेरे साथ किया गाली-गलौज, शराबी कह कर बदनाम किया: लिव-इन में रह चुके पूर्व गर्लफ्रेंड पूजा भट्ट पर रणवीर शौरी का आरोप

अभिनेता रणवीर शौरी ने ट्विटर पर खुलासा किया है कि उनके साथ महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने गाली-गलौज की। दरअसल, उन्होंने ‘याहू’ के एक लेख पर प्रतिक्रिया देते हुए ये बातें लिखीं। उस लेख में पूजा भट्ट के ‘लव लाइफ’ की चर्चा करते हुए लिखा गया था कि रणवीर शौरी के साथ उनका गली-गलौज वाला रिश्ता था और फिर जब दूसरे प्रेमी से शादी हुई तो 11 सालों बाद टूट गई। अभिनेता ने इस लेख पर प्रतिक्रिया दी।

रणवीर शौरी ने लिखा कि इस तरह के लेख किसी को निरंतर बदनाम करने के लिए लिखे जाते हैं, जिसके पीछे दुर्भावनापूर्ण पीआर अभियान है, जिसके माध्यम से फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े लोग उन्हें निशाना बनाने में लगे हुए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मीडिया वालों में से कोई भी पहले की ख़बरों या पुलिस रिकॉर्ड्स को चेक करने की जहमत तक नहीं उठाता। वो मीडिया से खासे नज़र आए।

रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट की ओर इशारा करते हुए लिखा कि अगर सब कुछ खँगाला जाएगा तो पता चलेगा कि उन्होंने किसी को गाली नहीं दी थी बल्कि उन लोगों ने ही उनके साथ गाली-गलौज किया था। बता दें कि पूजा भट्ट ये दावा करती रही हैं कि रणवीर शौरी शराबी थे और हमेशा उनकी पिटाई किया करते थे। उन्होंने कहा था कि एक बार तो ‘गालीबाज’ अभिनेता ने कुछ ज्यादा ही शराब पी ली थी, जिसके बाद उनकी जम कर पिटाई की।

बता दें कि रणवीर शौरी और पूजा भट्ट कभी लवबर्ड्स हुआ करते थे और लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे हैं। साथ ही उन्होंने उक्त मीडिया रिपोर्ट में पूजा भट्ट के साथ तस्वीरों में दिख रहे व्यक्ति के बारे में कहा कि वो पूजा भट्ट का पति मनीष मखीजा है। बकौल रणवीर शौरी, वो तब बेस्ट फ्रेंड हुआ करता था लेकिन पूजा भट्ट से शादी के बाद उनके रिश्ते बिगड़ गए थे। शौरी ने कहा कि सभी रिश्तों से छेड़छाड़ की जाती है और मानसिक हथियारों का प्रयोग किया जाता है।

बता दें कि नेपोटिज्म विवाद के बाद से ही महेश भट्ट का परिवार लगातार विवादों में है। उनके द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सड़क 2’ का भी बुरा हाल हुआ। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें बुला कर उनके साथ पूछताछ भी की थी। महेश भट्ट की रिया चक्रवर्ती के साथ कई तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर लोगों की जबरदस्त आलोचना का शिकार हुए थे।

ज्ञात हो कि महेश भट्ट निर्देशित फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर के बाद अब फिल्म का भी बुरा हश्र हो रहा है। संजय दत्त और आलिया भट्ट अभिनीत इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 1.2 करोड़ डिस्लाइक्स मिल चुके हैं। IMDb पर भी इसकी स्थिति अच्छी नहीं है। इस पर फिल्म को 10 में से मात्र 1.1 रेटिंग मिली है। अब तक करीब 10,000 लोग इसे रेट कर चुके हैं। समीक्षकों ने भी इसे पूरी तरह नकार दिया है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति