Wednesday , September 23 2020

Richa Chadha ने मारुआना को बताया दवाई, भांग को भोले का प्रसाद! फायदे गिनाकर कहा- आपको अपमान का अधिकार नहीं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत कथित सुसाइड केस में अब ड्रग्स का एंगल आ गया है। अब बॉलीवुड के गलियारों में ड्रग्स को लेकर बवाल मचा है। पहले रिया चक्रवर्ती ने भी अपने इंटरव्यू में मारुआना का जिक्र किया था, इसके बाद कंगना रनोट ने दावा किया कि वह बॉलीवुड के उस पक्ष को जानती हैं, जहां सेलेब्स ड्रग पार्टियों में भाग लेते हैं। साथ ही सुशांत की बहन श्वेता ने कथित ड्रग ग्रुप के चैट्स भी शेयर किए थे। इसके बाद से ड्रग्स को लेकर लगातार बहस जारी है।

इसी बीच, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपना अलग ही पक्ष रखा है और उन लोगों पर ट्वीट के जरिए हमला बोला है, जो मारुआना को ड्रग्स बता रहे हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने वेदों का जिक्र करते हुए भाग को लेकर अपनी बात कही है। एक्ट्रेस ने इसे भोलेनाथ का प्रसाद बताया है और कहा है कि यह महाशिवरात्रि और होली को लीगल भी होता है। गांजा और मारुआना की जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने लोगों से इन सबके बारे में पहले पढ़ने को कहा है।

एक्ट्रेस ने पहले ट्वीट में लिखा, ‘ कैनबिस (भांग) उन पांच पौधों में से एक है, जिसका अथर्ववेद में जिक्र है। भांग को भोलेनाथ का प्रसाद माना जाता है और शिवरात्रि और होली पर इसे लेना लीगल भी है। हमारे ग्रंथों में वीड के कई संदर्भ बताए गए हैं। वास्तव में ‘इंडिका’ का शाब्दिक अर्थ ‘भारत से’ है।’ इसी ट्वीट के साथ एक्ट्रेस ने एक फोटो भी शेयर की है, जो इंटरनेट सर्च का स्क्रीनशॉट लग रहा है।

इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ‘जिस वक्त पूरी दुनिया मारूआना (गांजा) के औषधीय फायदे जान रही है तब हम इसे ड्रग्स बता रहे हैं। कृपया थोड़ी रिसर्च करें, सोम के इस उपहार की बेइज्जती करना बंद करें। जिन्हें कुछ पता नहीं उन्हें हमारे हेरिटेज या विश्वास का अपमान करने का कोई अधिकार नहीं।’

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति