Saturday , September 19 2020

एक टॉप स्टार की ड्रग सीक्रेट जानती थी, मुझे जेल भेजने की कोशिश हुई: कंगना को माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस का डर

बॉलीवुड में नेपोटिज्म और माफिया को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार खुलासे कर रही हैं। इसी कड़ी में उन्होंने बताया है कि एक ‘टॉप स्टार’ ने उन्हें जेल भेजने की कोशिश की थी, क्योंकि वे उसके ड्रग सीक्रेट के बारे में जानती थीं। साथ ही ट्वीट कर बताया है कि अब माफिया से ज्यादा उन्हें मुंबई पुलिस का डर है।

रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने दावा किया कि जब वह एक टॉप स्टार के साथ रिलेश्नशिप में थीं तो उस दौरान उसे ड्रग्स ओवरडोज के चलते अस्पताल में भर्ती कराना पडा था। उसके फेफड़ों में कुछ हुआ था। हालाँकि, अस्पताल ने इसे सामने नहीं आने दिया और मामले को दबा दिया गया।

उन्होंने यह भी कहा कि वह स्टार खुद को एक ‘सुपरहीरो’ मानता है। कंगना ने कहा कि इस स्टार का परिवार एक फिल्म बना रहा था और उसमें उनकी एक छोटी सी भूमिका थी। उन्होंने लास वेगास में फिल्म की शूटिंग के दौरान के अपनी अनुभवों को याद करते हुए कहा कि उस समय उनकी (टॉप स्टार) गर्लफ्रेंड एक विदेशी थीं। वह उनके साथ रहती थी। हर रात पार्टी हुआ करती थी और ड्रग्स पानी की तरह बहता था। एलएसडी, कोकीन और एक्टेसी पिल्स का वो दिन में भी इस्तेमाल करते थे।

कंगना ने बताया कि इस टॉप स्टार के साथ उन्होंने एक और फिल्म की और उनकी दोस्ती एक रिश्ते में बदल गई। उन्होंने दावा किया कि इस अफेयर ने उन्हें बॉलीवुड की ‘बड़ी दुनिया’ तक पहुँचा दिया। उन्होंने कहा, “जब हमारे रिश्ते के बारे में इनर सर्कल को पता चला, तब मुझे भी वे उनकी पार्टियों में बुलाने लगे। एक आउटसाइडर के तौर पर मुझे पहले कभी नहीं बुलाया जाता था।”

एक्ट्रेस ने दावा किया, “ड्रग्स की वजह से उनकी (टॉप स्टार) पर्सनल लाइफ में दूरियाँ आई और बाद में उनका तलाक हुआ। फिर उन दोनों ने मिलकर मुझे जेल में डालने की साजिश रची। तलाक के बावजूद वे अभी भी साथ रह रहे हैं।”

आगे कंगना ने कहा, “अगर वह इतने पावरफुल लोग हैं तो मैं उन्हें कैसे नुकसान पहुँचा सकती हूँ? फिर भी वे मुझे सलाखों के पीछे भेजना चाहते हैं? क्योंकि उन्हें पता है कि मैं इन रहस्यों को जानती हूँ इसलिए उन्होंने मुझे बदनाम करने की कोशिश की।”

इसी क्रम में कंगना ने आगे कहा कि बॉलीवुड में जितने भी ड्रग्स एडिग्टस हैं वह एक दूसरे के सिक्रेट्स जानते हैं। सबके डीलर सेम हैं। वह ड्रग्स माफिया इनको बेस्ट ड्रग्स उपलब्ध कराते हैं। बॉलीवुड में सुपरस्टार की पत्नियाँ ऐसी पार्टियाँ होस्ट करती हैंऔर उस पार्टी में आपको इसी तरह के लोग मिलेंगे जो किसी तरह के ड्रग्स करते हैं।

कंगना रनौत के बयान के बाद बीजेपी नेता राम कदम ने अभिनेत्री की सुरक्षा की माँग की थी। इस पर अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस की सुरक्षा नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार या केंद्र सरकार सुरक्षा दे सकती है। कंगना ने कहा कि उन्हें अब मूवी माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है।

बीजेपी नेता राम कदम ने महाराष्ट्र की सरकार से माँग की थी कि कंगना को सुरक्षा दी जाए। उन्होंने कहा था, “सौ घंटे और चार दिन से ज्यादा हो गए हैं, कंगना रनौत बॉलीवुड-ड्रग्स माफिया के साँठगाँठ का पर्दाफाश करने के लिए तैयार है, लेकिन उन्हें सुरक्षा की जरूरत है। दुर्भाग्य से महाराष्ट्र सरकार ने अभी तक कोई सुरक्षा नहीं दी है।”

इसके जवाब में कंगना ने कहा, “सर आपकी चिंता के लिए धन्यवाद। मुझे अब मुंबई में मूवी माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर है। मैं हिमाचल प्रदेश सरकार या सीधे केंद्र से सुरक्षा चाहूँगी। मुंबई पुलिस नहीं।”

इसके बाद राम कदम ने अभिनेत्री के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, “आपकी हिम्मत को सलाम। विनम्रतापूर्वक कहना चाहूँगा कि मुंबई पुलिस बहुत ही कुशल है, लेकिन यह महाराष्ट्र सरकार का रुखापन है जो उनकी छवि प्रभावित कर रही है। इस सरकार के स्वार्थ ने मुंबई पुलिस के गौरवशाली अतीत को खत्म कर दिया है।”

गौरतलब है कि इससे पहले कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि यदि बॉलीवुड में नॉरकोटिक्स टेस्ट हो गया तो कई सितारे जेल में होंगे। इसके अलावा एक ट्वीट में उन्होंने ये भी बताया था जब वे बॉलीवुड में आईं थी तो उन्हें ड्रिंक में ड्रग्स दिए जाते थे।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति