Thursday , September 24 2020

यूपी: ‘IPS पति का कई महिलाओं से है अवैध संबंध फोन पर करते हैं गंदी बातें’, पत्नी ने अमित शाह को भेजा स्नैपशॉट और वीडियो; कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली/लखनऊ। यूपी कैडर के एक IPS अधिकारी पर उनकी पत्नी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। बताया जा रहा है कि IPS अधिकारी की पत्नी खुद भी एक महिला अधिकारी हैं और इस वक्त दिल्ली में तैनात हैं। महिला अधिकारी का आरोप है कि उनके IPS पति का कई महिलाओं से अवैध संबंध है। इसके अलावा वो फोन पर महिलाओं से गंदी बातें भी करते हैं। केंद्रीय कर विभाग में तैनात इस महिला अधिकारी ने अब अपने पति के खिलाफ आवाज उठाई है और कार्रवाई की मांग की है।

इस संबंध में उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को खत लिखकर अपनी शिकायत की है। बताया जा रहा है कि महिला अधिकारी ने केंद्रीय मंत्री को 4 पन्नों का शिकायती पत्र भेजा है। इस पत्र के साथ उन्होंने 50 से अधिक पेज पति की महिलाओं से अश्लील बातचीत के स्नैपशॉट के भेजे हैं। इसके अलावा महिला ने एक पेन ड्राइव में आईपीएस की बातचीत का वीडियो भी अमित शाह को भेजा है। ‘ABP न्यूज’ की खबर के मुताबिक इस पत्र की कॉपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डीजीपी को भी भेजी गई है।

बताया जा रहा है कि महिला के पति लखनऊ के रहने वाले हैं और वो 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। अधिकारी की पत्नी का कहना है कि साल 2014 में उनकी शादी हुई थी। महिला का आरोप है कि शादी के बाद उनके पति झांसी, एटा, अयोध्या और मेरठ समेत कई शहरों में तैनात रहे और यहां उन्होंने अलग-अलग महिलाओं से संबंध बनाए।

महिला  का कहना है कि उनके IPS पति की यह गलती कई बार पकड़ी भी गई लेकिन परिवार के सामने उन्होंने लिखित तौर से अपनी गलती मानते हुए माफी मांग ली थी। महिला का कहना है कि उनके पति फिलहाल केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर हैं और एक जांच एजेंसी के मुख्यालय में तैनात हैं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति