Wednesday , April 24 2024

सुशांत की प्रॉपर्टी पर थी बहनों की नजर, किया था ऐसा काम …, श्रुति मोदी के वकील का सनसनीखेज दावा

सुशांत सिंह राजपूत डेथ मिस्‍ट्री गहरा गई है, खबरें आ रही हैं कि सीबीआई को इस मौत के हत्‍या होने की संभावना कम लग रही है । ये एक सुसाइड का मामला बनकर ही सामने आने वाला है । लेकिन उससे पहले पूछताछ का हर दौर पूरा कर लेना चाहती है सीबीआई । मामले में रिया के पैरेन्‍ट्स से पूछताछ चल रही है, सुशांत के परिवार से भी पूछताछ हो रही है । रिया से लगातार 3 दिन तक सीबीआई ने पूछताछ की है । इस बीच एक बड़ा खुलासा श्रुति मोदी के वकील ने किया है । ये सुशांत की बहनों से जुड़ा है ।

क्‍या कहा वकील ने ?
सुशांत सिंह राजपूत की एक्‍स मैनेजर हैं श्रुति मोदी, जिनके वकील आशोक साराओगी ने उनकी बहनों को लेकर एक बार फिर बड़े खुलासे किए हैं । उन्‍होने एक इंटरव्‍यू में अपनी बात रखी । अशोक ने कहा है- सुशांत की बहनें सुशांत को कंट्रोल में रखती थीं ताकि उसकी प्रॉपर्टी हासिल कर सकें । 25 और 26 नवंबर सुशांत के जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण दिन था । उनकी बहनें उन्हें चंडीगढ़ लेकर आना चाहती थीं और सुशांत के सारे स्टाफ को निकाल दिया था।  श्रुति मोदी से पहले जो सुशांत सिंह राजपूत का मैनेजर था उसे भी सुशांत की बहन प्रियंका ने निकाल दिया था ।

प्रियंका महंगी खरीदारी करती थीं …

सुशांत की बहन प्रियंका को लेकर वकील ने कहा कि वो सुशांत के पैसों से महंगे गहने खरीदती थीं । जब सुशांत अपनी बहनों के साथ थे तब उन्हें रिया से उनकी बहनें नहीं मिलने देती थीं । मगर किसी तरह रिया कुछ सेकंड्स के लिए सुशांत से मिल पाई थी । उन्‍होने ये तक कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के एक स्टाफ मेंबर ने सुशांत की तीनों बहनों को बात करते हुए सुना था कि सुशांत को उनके साथ आने तो दो, फिर पूरी प्रॉपर्टी उनकी हो जाएगी । यही बात सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंच गई थी ।

बहनों के साथ नहीं गए सुशांत

श्रुति मोदी के वकील का दावा है कि बहनों का ये सच जानने के बाद उन्‍होने उनके साथ नहीं जाने का फैसला किया । इतना ही नहीं उनकी बिजनेस क्लास की टिकट भी कैंसल कर दी गई । इससे पहले वकील अशोक ने बताया था कि सुशांत के घर होने वाली पार्टीज में उनकी बहनें भी आया करती थीं, सुशांत की एक बहन शराब भी पीती थीं । बहरहाल ये पूरा मामला लगातार पेचीदा हो रहा है, आने वाला समय और भी मुश्किल भरा हो सकता है । सुशांत के फैंस बेसब्री से अपने सितारे की मौत की वजह जानना चाहते हैं ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch