Wednesday , September 23 2020

अपने ‘गुग्‍गू’ के लिए अंकिता लोखंडे की इमोशनल डायरी, लिखा- काश तूने ये उड़ान भरी ना होती यार मेरे…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमे से अब तक उनका परिवार, दोस्‍त यहां तक कि उनके फैंस भी नहीं निकल पाए हैं । सोशल मीडिया सुशांत के वीडियो, तस्‍वीरों से भरा हुआ है । उनकी अनसीन तस्‍वीरें, उनके वीडियो यादों को और ताजा कर देते हैं । कुछ ऐसा ही हो रहा है अंकिता लोखंडे के साथ । सुशांत की एक्‍स रह चुकीं अंकिता ने उनके साथ बहुत लंबा समय बिताया है । अंकिता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्‍स से सुशांत का एक वीडियो शेयर कर कुछ बहुत इमाशनल लिखा है ।

अंकिता के ट्वीट्स

दरअसल अंकिता लोखंडे ने सुशांत का एक वीडियो पोस्‍ट किया, इसके साथ उन्‍होने सिलेसिलेवार ट्वीट्स किए । सुशांत इस वीडियो में पैराग्‍लाइडिंग करते नजर आ रहे हैं । जब सुशांत उड़ान भरते हैं तो अंकिता की आवाज सुनाई देती है, वो चीखकर उन्‍हें गुग्‍गू पुकार रहीं होती हैं । अंकिता ने लिखा- काश तूने ये उड़ान  भरी ही ना होती यार मेरे ,या फिर काश तू जुड़ा रहता उन सब से जो तुझे तेरी जड़ों से जोड़े रखते थे ।

खो देने का गर इल्‍म होता ..

यूं तो शायद इतना तुझे याद ना करते हम यार, क्यूंकि तू मसरूफ था, खुश दिखता था खुद की चुनी हुई नयी दिलचस्प गलियों मे, हम भी तेरे यार खुश थे. तुझे ऊंचा उड़ता देख कर. इस तरह तुझे खो देने का इल्म होता अगर, तो तुझे ये उड़ान भरने ही ना देते हम यार. क्यूंकि जब तू यहाँ ज़मीन पर था हम यारों के साथ, हंसते थे हम, गाते भी थे,किस्से एक दूसरे को सुनाते भी थे. क्या हुआ जो ये हंसता हुआ सपनों को यूं जीता हुआ यार मेरा फ़िर कभी ना हंसेगा, ना रोयेगा फिर कभी ना जिएगा बस सोयेगा. उसकी इस नींद को सुकून दे या रब.

एडवेंचर ट्रिप का वीडियो

अंकिता ने ट्विटर पर बताया है कि ये वीडियो उनके दोस्‍त आदित्य ने रिकॉर्ड किया था । अंकिता ने ये पोस्‍ट इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है, दरअसल ये लाइनें उनकी दोस्‍त नताशा ने सुशांत के लिए लिखी है । अंकिता ने इन लाइन्‍स को इंस्‍टाग्राम में भी शेयर किया है । अंकिता की दोस्‍त ने अपनी पोस्‍ट में इन पंक्तियों के साथ लिखा है कि ये हमारी एक साथ बिताई गई वेकेशन की वीडियो है । तुम्हारी आवाज मेरे दिल को चीर रही है अंकिता ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति