Tuesday , September 29 2020

उत्तर प्रदेश: एक ही परिवार के 32 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़ंकप

बांदा/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बांदा शहर में एक ही परिवार के 32 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. जिले के मुख्य चिकित्साधिकारी (सीएमओ) डॉ एनडी शर्मा ने बताया कि पहले इस परिवार के सबसे बुजुर्ग व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए थे. बाद में परिवार के अन्य सदस्यों की जांच में बड़ी संख्या में शेष सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

ये मामला शहर के फूटा कुआं इलाके का है. सीएमओ डॉक्टर एनडी शर्मा का कहना है कि परिवार के सभी लोगों की हालत स्थिर है और वह खाना-पीना कर रहे हैं. फिलहाल दिक्कत की कोई बात नहीं है. शहर के फूटा कुआं इलाके में प्रशासन ने अधिकारियों की टीम भेजकर जांच अभियान तेज कर दिया है.

बांदा जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. अब तक आए कुल संक्रमित मामलों की संख्या 807 हो गई है जिनमें एक्टिव मामलों की संख्या 360 है. तो वहीं, पिछले 24 घंटों के भीतर उत्तर प्रदेश में कोरोना के 5571 नए मामले सामने आए हैं. इसमें लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज जैसे शहर सबसे ऊपर हैं.

वहीं देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस ने पिछले 58 दिनों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. राष्ट्रीय राजधानी में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 2312 नए केस सामने आए हैं. दिल्ली में 4 जुलाई के बाद सबसे ज्यादा नए मामले सामने आए हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति