Monday , April 15 2024

नीतीश-मांझी में बन गई बात, महागठबंधन छोड़ एनडीए में शामिल होंगे जीतन राम, इतनी सीटों पर दावा

बिहार में आगामी कुछ दिनों में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में सियासी आवाजाही के बीच पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने एनडीए के साथ होने का फैसला ले लिया है, पूर्व सीएम और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी तीन सितंबर को एनडीए में शामिल होंगे, इस बात की जानकारी उनकी पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने दी है।

एनडीए में होंगे शामिल

हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि तीन सितंबर को हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा एनडीए का हिस्सा बन जाएगा और जीतन राम मांझी इसकी विधिवत घोषणा करेंगे, दानिश रिजवान ने कहा कि हम एनडीए के हाथ विकास के लिये थामने जा रहे हैं, ऐसे में हमारे लिये सीट शेयरिंग कोई मुद्दा नहीं है।

सीट को लेकर पेंच

आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को जो जानकारी मिली थी, उसके मुताबिक जीतन राम मांझी और जदयू के बीच एमएलसी की एक सीट को लेकर पेंच फंसा हुआ था, हालांकि इस बात के शुरु से ही कयास लगाये जा रहे थे, कि सीट शेयरिंग को सुलझा कर मांझी फिर से अपने पुराने घर में वापस लौटेंगे।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch