Thursday , April 25 2024

Siddharth Pithani का दिशा सालियान को लेकर नया खुलासा, सीबीआई से कही सुशांत सिंह को लेकर ये बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच कर रही है। सीबीआई जांच के दौरान कई बातें निकल कर सामने आ रही हैं। वहीं सीबीआई इस केस से जुड़े उन सभी लोगों से पूछताछ कर रही है जो सुशांत के संपर्क में थे और आखिरी वक्त उनके साथ थे। वहीं अब इस केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद इस केस में एक नया मोड़ आ गया है। वहीं सीबीआई सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से बार बार पूछताछ कर रही है। क्योंकि वह उस वक्त उसी फ्लैट में थे जहां सुशांत मृत पाए गए थे। इसी बीच सिद्धार्थ ने सीबीआई को सुशांत को लेकर एक और जानकारी दी है जो दिशा सालियान से जुड़ी है।

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने अपने बयान में कई नए खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि सुशांत अपनी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत की खबर से काफी परेशान हो गए थे। वह इतने परेशान थे कि उनकी ​तबियत खराब होने लगी थी। वहीं सुशांत ने मुझे अपने बेडरूम में ही उनके साथ सोने को कहा था। यही नहीं सुशांत दिशा की मौत से जुड़ी हर एक जानकारी मुझसे ले रहे थे। साथ ही उनके पूछने पर मैं भी उन्हें दिशा से जुड़ी अपडेट्स दे रहा था।

आपको बात दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। वहीं एक्टर के निधन के करीब दो महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। ये एफआईआर उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उनके परिवार और दो अन्य सदस्यों के खिलाफ ​दर्ज कराई थी। वहीं अब इस केस की जांच सीबीआई कर रही है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch