Thursday , September 24 2020

कंगना ने मुंबई को बताया POK, अब सोनू सूद, रितेश देशमुख से लेकर संजय राउत ने दिया जवाब

कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत में तीखी ट्विटर वॉर के बाद एक्‍ट्रेस का ट्वीट चर्चा में है । कंगना ने मुंबई को पीओके जैसा बताकर खुद की सुरक्षा की चिंता जताई है । वहीं संजय राउत ने मामले में कंगना को जवाब देते हुए उन्‍हें ट्विटर पर बयानबाजी न करने की सलाह दी है । राउत ने कंगना ने कहा है कि सबूत के साथ पुलिस और सरकार के पास जाएं, उन्‍हें जरूर मदद मिलेगी । कंगना के पीओके वाले ट्वीट पर कुछ बॉलीवुड सेलेब्‍स ने बिना उनका नाम लिए, तो कुछ ने डायरेक्‍ट कंगना को निशाने पर लिया है । आगे पढ़ें ।

संजय राउत ने क्‍या कहा?

शिवसेना सांसद संजय राउत ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत को ‘ट्विटर पर बयानबाजी’ करने के बजाय सबूतों के साथ पुलिस से संपर्क करना चाहिए और साबित करना चाहिए कि उन्होंने उन्हें Kangna sanjayधमकी दी है । राउत ने कहा –  “ट्विटर पर बयानबाजी करने के बजाय किसी को सबूत के साथ पुलिस और सरकार से संपर्क करना चाहिए।” दरअसल कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा था कि – “शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं । पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है । ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रही है?”

सोनू सूद – रितेश देशमुख के ट्वीट

वहीं कंगना रनौत के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड के सेलेब्‍स में भी खलबली है । जिनमें सोनू सूद और रितेश देशमुख ने बिना कंगना का नाम लिए मुंबई को लेकर अपनी भावनाएं लिखी हैं । सोनू सूद ने जहां ट्वीट किया है कि – मुंबई .. यह शहर तक़दीरें बदलता है। सलाम करोगे तो सलामी मिलेगी। तो वहीं रितेश देशमुख ने लिखा है – मुंबई हिंदुस्‍तान है ।

रेणका शहाणे का सीधा सामना

वहीं एक्‍ट्रेस रेणुका शहाणे और कंगना रनौत के बीच तो ट्विटर वॉर ही देखने को मिल गई । रेणुका ने कंगना के पीओके वाले ट्वीट पर उन्‍हें कुछ समझाने की कोशिश की तो उल्‍टा कंगना रनौत की ओर से रेणुका को निशाने पर ले लिया गया । रेणुका ने इसका भी जवाब बखूबी दिया । कंगना की ओर से रेणुका को नौसीखिया कहा गया, जिसका जवाब उन्‍होने एक मुंबईकर होने के नाते दिया । ट्वीट पढ़ें ।

कंगना को मुंबई पुलिस से भी डर लगता है
आपको बता दें कंगना की ओर से एक ट्वीट में ये भी कहा गया कि अब वो ‘फिल्म माफिया’ की बजाय मुंबई पुलिस से भी डरने लगी हैं । कंगना ने कहा कि – ‘बॉलीवुड में ड्रग माफिया’ का पर्दाफाश करने के लिए उन्हें हरियाणा या हिमाचल प्रदेश पुलिस से सुरक्षा की आवश्यकता होगी और वह मुंबई पुलिस से सुरक्षा स्वीकार नहीं करेंगी ।‘ दरअसल सुशांत केस में बॉलीवुड ड्रग कनेक्‍शन की बात खुलकर सामने आ रही है और कंगना इसमें पुलिस की मदद करने के लिए तैयार हैं । कंगना को डर है कि इस वजह से उन्‍हें नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जाएगी । इसलिए उन्‍हें सुरक्षा दी जानी चाहिए । कंगना के इसी बयान के बाद संजय राउत ने कहा था –  “हम उनसे अपील करते हैं कि मुंबई ना आएं । आपके बयान से मुंबई पुलिस का अपमान हुआ है । गृह मंत्रालय को इसपर एक्शन लेना चाहिए।”

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति