Friday , March 29 2024

कंगना रनौत का खुला चैलेंज, 9 सितंबर को आ रही हूं मुंबई, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक लें

कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं । सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कंगना रनौत ने इस मामले पर पुलिस का साथ देकर, बॉलीवुड की पोल खोलने तक की बात कह डाली है । इसी वजह से कंगना ने खुद के लिए सुरक्षा की मांग भी की थी, लेकिन कंगना ने मुंबई पुलिस से डर बताते हुए केन्‍द्र और हिमाचल सरकार से इसकी अपील की । जिस वजह से मामले ने तूल पकड़ा और कंगना सीधे शिवसेना के निशाने पर आ गईं । कंगना ने ये भी आरोप लगाया कि उन्‍हें मुंबई ना आने की धमकी दी जा रही है, जिसके बाद उन्‍होने एक और जबरदस्‍त ट्वीट किया है । श्‍

कंगना रनौत का सनसनीखेज ट्वीट

कंगना रनौत ने शिवसेना नेता संजय राउत की मुंबई वापिस नहीं आने के ट्वीट पर जबरदस्‍त रिएक्‍शन दिया है । उन्‍होने ट्वीट कि जो मुझे मुंबई वापिस नहीं आने के लिए बोल रहे हैं, तो मैं उनके बता दूं कि मैंने फैसला किया है कि इस हफ्ते 9 सितंबर को मैं मुंबई आ रही हूं । रनौत ने ट्वीट किया है – “कई लोग मुझे मुंबई वापिस नहीं आने के लिए बोल रहे हैं, तो मैं उनके बता दूं कि मैंने फैसला किया है कि इस हफ्ते 9 सितंबर को मैं मुंबई आ रही हूं । जब मैं एयरपोर्ट पर पहुंच जाऊंगी, तो टाइम भी बता दूंगी । किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक लें।”

कंगना के सरकार पर आरोप

कंगना रनौत ने ये ट्वीट बीजेपी नेता प्रवेश साहिब सिंह के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है । साहिब सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा था – किसी के पिता Kangna sanjayकी जागीर है मुंबई? ये महाराष्ट्र में क्या हो रहा है। उन्‍होने आदित्य ठाकरे कार्यालय को टैग किया था । साहिब सिंह ने यह ट्वीट कंगना के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुआ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से ये सवाल पूछा था, कंगना ने इसमें मुंबई को पीओके बताया था ।

कंगना का पिछला ट्वीट

कंगना रनौत ने इससे पहले अपने ट्वीट में लिखा था – “संजय राउत शिवसेना नेता ने मुझे खुलेआम धमकी दी है और मुझे मुंबई वापस नहीं आने के लिए कहा है ।पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है । ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रही है?” कंगना के इस ट्वीट पर कई बॉलीवुड सेलेब्‍स ने भी रिएक्‍ट किया है ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch