Monday , September 28 2020

ड्रग रैकेट: क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस रागिनी समेत चार को किया गिरफ्तार, पार्टियों में सप्लाई हुई ड्रग्स

सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है. इस मामले में एडिश्नल कमिश्नर क्राइम ने रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें NDPS एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में अब तक कुल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरटीओ क्लर्स रवि शंकर, इंटीरियर डिजाइनर राहुल, एक्ट्रेस रागिनी और पार्टी होस्ट वीरेन को अब तक पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.

बेंगलुरु के कमिश्नर कमल पंत ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस केस से जुड़ी तमाम नई और खास जानकारियां साझा की हैं. कमल पंत ने कहा कि वह पिछले एक महीने से इस केस को फॉलो कर रहे हैं.

मीडिया से बातचीत में कमल पंत ने बताया, “हम इस ड्रग केस को पिछले एक महीने से फॉलो कर रहे हैं. इस केस में पड़ताल के दौरान हमें पता चला है कि एक शख्स जो कि सरकारी विभाग में काम कर रहा है वो हाई क्लास पार्टियों को अटेंड कर रहा है और उसके एक एक्टर के साथ भई लिंक हैं. हमें पता चला है कि उस शख्स का नाम रवि शंकर है जो कि जयनगर RTO में एक क्लर्क का काम करता है.”

कमिश्नर कमल पंत ने कहा, “उस शख्स ने जो पार्टियां अटेंड की हैं वहां उसने ड्रग सप्लाई की है. पुलिस अधिकारियों ने उससे पूछताछ की है और बहुत संवेदनशील जानकारियां उसके फोन से सामने आई हैं.” कमल पंत ने बताया, “रवि शंकर से पूछताछ करने के बाद हमें पता चला है कि वह दूसरे कारण बता कर ड्रग प्राप्त किया करता था और उन्हें पार्टियों में सप्लाई कर दिया करता था.”

कमिश्नर कमल ने बताया कि सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने एक अन्य शख्स राहुल को भी इस केस में गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि राहुल एक डिजाइनर और आर्किटेक्ट है. क्योंकि उसने भी पार्टियां अटेंड की हैं इसलिए उसे भी गिरफ्तार किया गया है. कमल ने बताया कि रागिनी द्विवेदी से पूछताछ की जा रही है. कमल पंत ने इसके अलावा अभी कुछ भी रिवील करने से इनकार किया है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति