Friday , March 29 2024

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया अध्ययन सुमना का वीडियो, बताया स्पीचलेस

शेखर सुमन और उनके बेटे अध्ययन सुमन लगातार सुशांत सिंह राजपूत के निए न्याय की गुहार लगा रहे हैं। शेखर सुमन शुरुआती लोगों में हैं, जिन्होंने सीबीआई जांच की मांग की। सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए कैपन भी चलाया। अब अध्ययन ने सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट करते हुए एक वीडियो बनाया है।

इस वीडियो में अध्ययन सुमन ने सुशांत के कुछ फोटोज़ और वीडियो को कम्पाइल किया है। इसमें सुशांत कभी खेलते, कभी प्यार करते और कभी सितारे देखते नज़र आ रहे हैं। इस म्यूज़िक वीडियो में अध्ययन सुमन खुद भी नज़र आ रहे हैं। वह गाते नज़र आ रहे हैं। बैकग्राउंड सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का आवाज़ भी है। यह एक इंटरव्यू के दौरान का है। इसमें अंकिता उनको बातों को अफवाह बता रही हैं, जिसमें दावा किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन के शिकार थे। अंकिता ने इस वीडियो का साझा करते हुए लिखा- स्पीचलेस।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को कथितरुप से अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगा ली थी। इस मामले में सीबीआई, एनसीबी और ईडी अपनी-अपनी जांच कर रही हैं। ड्रग्स के मामले में करीब पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी हैं। सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती के ऊपर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। रिया से भी पूछताछ जारी है। रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया जा चुका है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch