Wednesday , April 24 2024

500 से ज्यादा महिलाओं को सिरफिरे ने भेजा मैसेज, मैं आपके साथ सोना चाहता हूं

गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद में एक सन्न कर देने वाला मामला उजागर हुआ है, गाजियाबाद पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिये संदेश भेजा करता था, अभी तक वो सैकड़ों महिलाओं को अश्लील मैसेज और तस्वीरें भेज चुका है, अब पुलिस आरोपी शख्स से पूछताछ कर रही है।

महिलाओं को भेजता था संदेश

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गाजियाबाद पुलिस ने रविवार को आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया है, आरोपी हरियाणा के रोहतक का रहने वाला बताया जा रहा है, पुलिस ने उसे रोहतक से ही गिरफ्तार किया है, गाजियाबाद सीओ अभय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार शख्स महिलाओं को अश्लील संदेश भेजा करता था, उसने अभी तक कई राज्यों में 500 से ज्यादा महिलाओं को अश्लील तस्वीरें और वीडियो भेजे हैं, वह उन महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाने की इच्छा जाहिर करता था।

सजा का प्रावधान

इंटरनेट और मैसेज के जरिये अश्लील मैसेज भेजना या किसी को परेशान करने पर कानून के तहत सजा का प्रावधान है, ऐसे मामलों में साइबर कानून से जुड़े प्रावधानों के तहत कार्रवाई की व्यवस्था की गई है, पिछले कुछ सालों से साइबर अपराध और मामलों में काफी वृद्धि हुई है, पुलिस भी ऐसे मामलों को गंभीरता से लेती है, बढते मामलों से निपटने के लिये पुलिस विभाग में साइबर सेल का भी गठन किया गया है, जो ऐसे मामलों से निपटता है।

दो बदमाश शनिवार देर रात गिरफ्तार

मालूम हो कि इधर दिल्ली एनसीआर में अपराध के मामले बढ गये हैं, बीते शनिवार को जनपद गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद कार में लिफ्ट देकर लोगों से लूटपाट करने वाले गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, इनके पास से पुलिस ने 25 हजार रुपये नकद, दो तमंचा, कारतूस और एक कार बरामद किया है, अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 ने शनिवार की रात को छलेरा गांव के पास चेकिंग की थी, तभी कार वहां से गुजरी, जिसे रोकने की कोशिश की गई, तो कार चालक वहां से भागने की कोशिश करने लगा।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch