Tuesday , April 16 2024

NCB के सामने रोने लगी रिया चक्रवर्ती, पूछताछ में एक बड़े शख्स का जिक्र!

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच कर रही है, इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में सोमवार को फिर एनसीबी ऑफिस में पेश होना है, पहले दिन की पूछताछ में रिया ने कई अहम खुलासे किये, लेकिन एनसीबी उनके जवाबों से संतुष्ट नहीं दिखी, एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक रविवार को रिया चक्रवर्ती से 6 घंटे तक पूछताछ की, जैसे ही उन्हें भाई शौविक के सामने बिठाकर पूछताछ शुरु की गई, तो वो रोने लगी, जिसके बाद अधिकारियों को एक्ट्रेस से अकेले में पूछताछ करना पड़ा।

लगातार हो रही पूछताछ

सूत्रों का दावा है कि रविवार को एनसीबी ने रिया से करीब 60 से 70 सवाल पूछे, जिसमें रिया ने बामुश्किल 15 सवालों के जवाब दिये, इस दौरान रिया ने कबूल किया कि Rhea5उन्होने दीपेश सावंत से मार्च 2020 से अप्रैल 2020 तक ड्रग्स मंगवायी थी, हालांकि एक्ट्रेस ने खुद ड्रग्स लेने का बात से इंकार किया, रिया से जब सैमुअल मिरांडा का आमना-सामना कराया गया, उनसे कहा गया कि मिरांडा के मुताबिक आप ड्रग्स लेती हैं, तो रिया ने कहा कि मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिया है, मैं सिर्फ स्मोक करती हूं, रिया ने कबूल किया, कि वो ड्रग्स डीलर अब्दुल बासित से 5 बार मिली हैं, एक बार शूटिंग सेट पर भी मुलाकात हुई थी।

सुशांत के फार्म हाउस पर होती थी ड्रग्स पार्टी

रिया ने इस दौरान सुशांत के फाम हाउस में हुई पार्टियों के बारे में भी बताया जिसमें एक बड़े नाम का जिक्र उन्होने एनसीबी के सामने किया, Rhea chakrabortyरिया के अनुसार सुशांत के फार्म हाउस पर अकसर पार्टी होती थी, जहां ड्रग्स भी आता था, रिया ने बताया कि बॉलीवुड से सुशांत के कुछ दोस्त और कुछ छोटे कलाकार भी इसमें शामिल होते थे, सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड्स को लेकर भी रिया ने काफी जानकारी एनसीबी के साथ शेयर की है।

सुशांत के परिवार को लेकर बताउंगी कई चीजें-रिया

एक्ट्रेस ने पूछताछ में कहा कि वो सुशांत के परिवार को लेकर भी कुछ अहम जानकारियां देंगी, रिया ने इस दौरान सीबीडी ऑयल का जिक्र किया, Rhea Sushantअब एनसीबी जल्द मुंबई पुलिस तथा सीबीआई से रिक्वेस्ट कर सुशांत के फ्लैट्स से बरामद की गई चीजों की जानकारी लेगी, ताकि पता चल सके कि क्या मुंबई पुलिस और सीबीआई को एक्टर के अपार्टमेंट से सीबीडी ऑयल जैसा कुछ मिला था।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch