Thursday , September 24 2020

फाइनल T20 मैच में नहीं खेलेंगे जोस बटलर, पहले दो मैचों में ठोके हैं 100 से ज्यादा रन

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज को इंग्लैंड ने जीत लिया है। इंग्लैंड ने कंगारू टीम को सीरीज के पहले दो मैचों में मात दी है। दो मैचों के बाद सीरीज का आखिरी मुकाबला 8 सितंबर को साउथैंप्टन के एजेस बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले इंग्लैंड की टीम को तूफानी बल्लेबाज जोस बटलर के रूप में तगड़ा झटका लगा है।

दरअसल, पहले दो मैचों में ऑस्ट्रेलियाई टीम की नाक में दम करने वाले जोस बटलर फाइनल टी20 मैच में इंग्लैंड की टीम का हिस्सा नहीं होंगे। इस बात की जानकारी इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने दे दी है। ईसीबी ने बताया है कि जोस बटलर अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए बायो-सिक्योर बबल से निकल गए हैं। इस तरह वे फाइनल टी20 मैच में नहीं खेल पाएंगे, जो मेजबान टीम के लिए बड़ा झटका है।

ईसीबी ने कहा है कि विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर मैनचेस्टर के ओल्ड टैफर्ड में 11 सितंबर से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस बात को लेकर प्रेस रिलीज जारी की है और कहा है, “इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर ने कल शाम जैव-सुरक्षित बुलबुले को छोड़ दिया, जो कि ऑस्ट्रेलिया पर टीम की जीत के बाद उनके परिवार के साथ था।”

दाएं हाथ के बल्लेबाज जोस बटलर ने दूसरे टी20 मैच में 54 गेंदों में नाबाद 77 रन बनाए थे। इस पारी में उन्होंने 8 चौके और 2 छक्के लगाए थे। इसी पारी के दम पर इंग्लैंड ने दूसरा मुकाबला जीता था, जबकि पहले मैच में वे 44 रन बनाकर आउट हुए थे। दो मैचों में उन्होंने 121 रन बनाए हैं।बटलर की अनुपस्थिति में टॉम बैंटन को ओपनिंग करने का मौका मिलेगा। उनके साथ पारी की शुरुआत जॉनी बेयरेस्टो करेंगे।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति