Monday , September 28 2020

सुशांत: ड्रग कनेक्‍शन में रिया के अलावा सामने आया 6 और लोगों का नाम, सब के बारे में जानें

रिया चक्रवर्ती सुशांत की मौत की दोषी हैं या नहीं, इसका पता बहुत जल्‍द चल जाएगा लेकिन ड्रग्‍स के दलदल में वो बुरी तरह फंस गई हैं । पूरे मामले की जांच तीन-तीन एजेंसियां कर रही हैं, सीबीआई और ईडी के बाद एनसीबी ने इस केस की परतें उधेड़ कर रख दी हैं । एनसीबी की ओर से केस के ड्रग एंगल में कई गिरफ्तारियों भी हो चुकी हैं । मामले में गिरफ्तारी की तलवार रिया चक्रवर्ती पर भी लटक रही है । आइए आगे बताते हैं रिया के अलावा इस केस में अब तक कितने नाम सामने आ चुके हैं ।

ड्रग्‍स के लेन-देन में थीं शामिल

रिया चक्रवर्ती ने पिछले दिनों एक इंअरव्‍यू दिया, डंके की चेट पर कहा कि वो ड्रग से संबधित नहीं थीं । उन्‍होने कभी ड्रग्‍स नहीं लिए । लेकिन इस Rhea5इंटरव्‍यू के बाद उनके चैट्स सामने आते हैं, जिसमें वो अपने छोटे भाई शैविक के साथ ड्रग्‍स पर बात करती हुई नजर आई हैं । शौविक के साथ रिया की व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स की लेन देन का खुलासा हुआ । मामले में एनसीबी को पुख्‍ता सुबूत मिले हैं रिया चक्रवर्ती की भूमिका ड्रग्स खरीदने, बेचने और उसका इस्तेमाल करने में पूरी तरह से थी।

प्रतिबंधित ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल

एनसीबी की जांच में पता चला है कि उन्‍होने कॉन्ट्राबैंड्स पदार्थ को खरीदा, बेचा और इस्तेमाल भी किया है । यह सभी पदार्थ नार्कोटिक ड्रग्स औरrhea 2 साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसेज एक्ट, (NDPS) 1985 के दायरे में आते हैं। जाहिर है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया बहुत बुरी तरह फंसती जा रही हैं । ड्रग एंगल में अब तक सुशांत के हेल्पर दीपेश सावंत, रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक, से लेकर अभिनेता के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा का नाम सामने आ चुका है ।

ये नाम भी चर्चा में हैं

मामले में फेमस होटेलियर गौरव आर्या का नाम भी सामने आया है, जोकि अहम कड़ी माना जा रहा है । टैलेंट मैंनेजर जया साहा का नाम भी सामने आया है । सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी ने ड्रग मामले में कई खुलासे किए हैं। रिया से आज भी एनसीबी पूछताछ कर रही है, उससे ठीक पहले उनके वकील ने एक भावुक मैसेज किया, रिया का पक्ष रखते हुए सतीश मानेशिंदे ने एक बयान जारी किया है, लिखा है ‘रिया गिरफ्तारी के तैयार हैं। उन्होंने अग्रिम जमानत नहीं दी है’अगर प्यार करना गुनाह है तो रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं।’

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति