Thursday , April 18 2024

स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर पार्क जाने पर एक्ट्रेस के साथ मारपीट, कांग्रेस नेता पर आरोप, वीडियो

कन्नड़ एक्ट्रेस सम्युक्ता हेगड़े के साथ बंगलुरु के एक पार्क में कथित रुप से मारपीट का मामला सामने आया है, दरअसल सम्युक्ता अपने दोस्तों के साथ पार्क में वर्कआउट कर रही थी, तभी कथित रुप से कांग्रेस नेता कविता रेड्डी की अगुवाई में कुछ लोगों ने उन पर हमला बोल दिया, इसकी वजह एक्ट्रेस का स्पोर्ट्स ब्रा में वर्कआउट करना बताया जा रहा है।

क्या है मामला

इस पूरे मामले पर सम्युक्ता हेगड़े ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, कि हम लोग पार्क में वर्कआउट कर रहे थे, तभी अचानक कविता रेड्डी वहां पहुंच गई और हमसे मारपीट करने लगी, वो कह रही थी कि हमारे कपड़े ठीक नहीं है, हम लोग वर्कआउट की जगह कैबरे कर रहे हैं, इसी बीच कविता के जानने वाले कुछ और लोग वहां आ गये, वो लोग भी हमें धमकाने लगे, उन्होने इस मामले में पुलिस में भी शिकायत दी है।

कांग्रेस नेता ने क्या कहा

दूसरी ओर कांग्रेस नेता कविता रेड्डी ने आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि वो लोग (सम्युक्ता और उनके दोस्त) पार्क में तेज आवाज में गाना बजा रहे थे, और नाच रहे थे, गार्ड ने उन्हें ऐसा करने से रोका, तो उन्होने गार्ड के साथ बदतमीजी की, इसी बीच हम बीच बचाव करने के लिये पहुंचे, हम चाहते थे कि वो गार्ड से माफी मांगे, मैं उनकी तस्वीर ले रही थी, इसी बीच एक लड़की ने मुझे गाली दी, जिस पर मुझे गुस्सा आ गया, उन्होने कहा कि ये सम्युक्ता हेगड़े का पब्लिसिटी स्टंट है।

रिचा चड्ढा का ट्वीट

सम्युक्ता हेगड़े से कथित बदसलूकी पर एक्ट्रेस रिचा चड्ढा का भी बयान सामने आया है, उन्होने पूरे मामले पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है, सिर्फ इसलिये कि आपने ऐसा कपड़ा पहना है, जो दूसरों को पसंद नहीं है, आपको कोई हक नहीं देता, कि आप उनसे मारपीट करें, दुनिया को मोरल पुलिसिंग की जरुरत नहीं है, कम से कम ऐसी आंटियों की तो कतई नहीं, कृपया दूसरों का सम्मान करना सीखें।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch