Thursday , October 1 2020

कंगना रनौत के ऑफिस में कुछ नहीं मिला तो लीकेज का नोटिस चिपका कर चले गए BMC वाले

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित कार्यालय पर सोमवार (सितंबर 7, 2020) को बीएमसी ने रेड मारने के बाद उन्हें आज (सितंबर 8, 2020) नोटिस जारी कर दिया है। लंबी पड़ताल के बाद जब बीएमसी को कार्यालय में कुछ नहीं मिला तो उन्होंने इस नोटिस में लीकेज का हवाला देकर वहाँ चल रहे काम को रोकने के निर्देश दिए हैं।

बीएमसी ने म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन एक्ट के सेक्शन 354ए के तहत यह नोटिस जारी किया है, जिसे कंगना के ऑफिस के गेट पर भी चस्पा किया गया है। इसमें बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में हो रहे लीकेज को रोकने के लिए कहा है।

नोटिस चस्पा होने के बाद कंगना ने भी इसकी जानकारी अपने ट्विटर पर दी है। उन्होंने लिखा, “सोशल मीडिया पर मेरे दोस्तों की आलोचना सहने के कारण बीएमसी वाले बुलडोजर के साथ नहीं आए। इसके बदले उन्होंने मेरे कार्यालय में हो रहे लीकेज को रोकने का नोटिस चिपका दिया। दोस्तों मुझे खतरा बहुत है। लेकिन मैंने आप सबसे बहुत सारा प्यार और समर्थन पाया है।”

गौरतलब है कि इससे पहले सोमवार को कंगना के मुंबई स्थित दफ्तर पर बीएमसी ने रेड मारी थी। जिसकी जानकारी अभिनेत्री ने वीडियो ट्वीट करते हुए दी थी। साथ ही इसे बदले की कार्रवाई बताया था।

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा था, “ये मुंबई में मणिकर्णिका फ़िल्म्स का ऑफ़िस है। इसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर कमाया है। मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था कि मैं जब भी फ़िल्म निर्माता बनूँ, मेरा अपना खुद का ऑफ़िस हो। मगर लगता है ये सपना टूटने का वक़्त आ गया है। आज वहाँ अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।”

कंगना ने फिर दूसरा वीडियो शेयर किया, जिसमें बीएमसी के लोग कंगना के ऑफिस में सब कुछ नाप रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “वे जबरदस्ती मेरे ऑफिस में घुस गए और सब कुछ नापने लगे। जब मेरे पड़ोसियों ने आपत्ति जताई तो उन्हें भी परेशान किया। अधिकारियों की भाषा कुछ इस तरह थी- वो जो मैडम है उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। मुझे सूचित किया गया कि वे कल मेरी संपत्ति को ध्वस्त कर रहे हैं।”

अभिनेत्री ने तीसरा ट्वीट करते हुए लिखा, “मेरे पास सभी कागज हैं और बीएमसी की परमिशन भी। मैंने अपनी प्रॉपर्टी में कुछ भी गैरकानूनी नहीं किया है। बीएमसी को स्ट्रक्चर प्लान भेजना चाहिए यह दिखाने के लिए कहाँ गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन हुई है, वो भी नोटिस के साथ। लेकिन उन्होंने आज मेरे ऑफिस पर रेड मारी बिना किसी नोटिस के और कल वह सब कुछ ध्वस्त कर देंगे।”

उल्लेखनीय है कि कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। कंगना के कार्यालय पर ये कार्रवाई भी उन्हें केंद्र सरकार से Y-कैटेगरी की सुरक्षा मिलने के चंद घंटे बाद हुई थी।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति