Friday , April 19 2024

विराट कोहली vs हार्दिक पांड्या, आर्म रेसलिंग मैच में कौन होगा विनर श्रेयस अय्यर ने बताया नाम

भारतीय क्रिकेट टीम में फिट खिलाड़ियों की कोई कमी नहीं है और विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, मनीष पांडे, नवदीप सैनी व जसप्रीत बुमराह इसके बेस्ट उदाहरण हैं। जब टीम मैनेजमेंट इन खिलाड़ियों के फिटनेस लेवल को जांचने के लिए यो-यो टेस्ट आयोजित करता है तब एक काल्पनिक लड़ाई श्रेयस अय्यर के सामने रखी गई थी। इसमें श्रेयस अय्यर को कहा गया था कि अगर विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के बीच आर्म रेसलिंग हो तो विनर कौन होगा।

श्रेयस अय्यर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनसे कई पेचीदा सवाल पूछे गए, लेकिन उन्होंने उसके जवाब दिए और उसके बारे में विस्तार से भी बताया। वहीं टीम इंडिया के दो सबसे फिट खिलाड़ी विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के बीच आर्म रेसलिंग (पंजा लड़ाना) मैच में विनर के बारे में पूछा गया तो दिल्ली कैपिटल्स का ये कप्तान विराट कोहली के साथ गया। यानी उन्होंने कहा कि विराट कोहली इस मुकाबले में विनर होंगे। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि इन दोनों में से बेहतर काया तो हार्दिक पांड्या का है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch