Thursday , March 28 2024

रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने लिए 25 बॉलीवुड सितारों के नाम: बड़े ड्रग्स नेटवर्क का होगा खुलासा!

NCB ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। रिया पहले कहती आ रही थीं कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदती थीं लेकिन खुद इस्तेमाल नहीं करती थीं पर अब उन्होंने कबूल कर लिया है कि वो ड्रग्स का सेवन करती थीं। रिया ने मान लिया है कि उन्होंने ड्रग्स लिया था और इसके लिए सुशांत सिंह राजपूत ने मजबूर किया था, ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है। अब वो गिरफ्तार की जा चुकी हैं, जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) रिया चक्रवर्ती और उनके करीबियों से लगातार पूछताछ कर रहा है, जिसमें कई अहम खुलासे हुए हैं। रिया चक्रवर्ती ने खुद के ड्रग्स लेने की बात मानी है और साथ ही 25 ऐसे बॉलीवुड के लोगों के नाम लिए हैं, जो इस ड्रग्स नेटवर्क में शामिल हैं। लगातार 3 दिनों तक चली NCB द्वारा रिया की पूछताछ के बाद अब उन 25 सितारों पर एजेंसी की नजर है।

NCB सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि जल्द ही उन 25 बॉलीवुड सितारों को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक के मोबाइल फोन और लैपटॉप की फॉरेंसिक जाँच की गई। दोनों 2017 से ही ड्रग्स के इस खेल में जुड़े हुए हैं। फोन कॉल्स, चैट्स और मैसेजों से पता चला है कि दोनों कई ड्रग्स सप्लायरों से संपर्क में हैं। रिया पहले भी कबूल कर चुकी हैं कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदती थीं।

इससे पहले नार्कोटिक्स ब्यूरो ने मामले के इस पहलू पर जाँच करते हुए रिया के घर से कई अहम सबूत भी इकट्ठा कर लिए थे। नार्कोटिक्स ब्यूरो की एक और टीम ने सैमुएल मिरांडा के घर भी छापेमारी की थी। आज (4 सितंबर 2020) को सुबह के लगभग 6:30 बजे NCB की टीम छापा मारने के लिए रिया चक्रवर्ती के घर पहुँची थी। छापा मारने वाले नार्कोटिक्स ब्यूरो के इस समूह में कुल 8 सदस्य थे। अब रिया को कस्टडी में लिया जा सकता है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch