Thursday , October 1 2020

अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा, हमारा ड्रग टेस्ट कराया जाएगा, … तो मुंबई छोड़ दूंगी

महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच का विवाद गहराता जा रहा है। अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि मैं मुंबई पुलिस और गृह मंत्री अनिल देशमुख को धन्यवाद देती हूं कि हमारा ड्रग टेस्ट करवाया जाएगा। मैं चाहती हूं कि टेस्ट हो और मेरे कॉल रिकॉर्ड भी चेक किए जाएं। अगर मैं गलत पाई गई तो हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी।

महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि विधायकों सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक के अनुरोध के अनुसार मैंने विधानसभा में जवाब दिया और कहा कि कंगना रनौत के संबंध अध्ययन सुमन के साथ थी। उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि वह ड्रग्स लेती हैं और उन्हें मजबूर भी करती हैं। मुंबई पुलिस इस पर गौर करेगी। उधर, कंगना के दफ्तर को बीएमसी ने सील कर दिया है। बीएमसी ने वहां नोटिस चिपकाते हुए काम बंद करने को कहा है।

कंगना के ऑफिस पर छापा

अभिनेत्री कंगना ने पिछले दिनों एक ट्वीट में मुंबई की तुलना पीओके से की थी। उसके बाद से शिवसेना लगातार कंगना पर निशाना साध रही है। कंगना ने पिछले हफ्ते एक वीडियो जारी कर शिवसेना पर धमकी देने का आरोप लगाया था। कंगना 9 सितंबर को ‘वाई’ कैटेगरी की सिक्योरिटी के साथ मुंबई पहुंचेंगी। बाद में इसे बढ़ा कर वाई प्‍लस कर दिया गया है। बीएमसी ने सोमवार को कंगना की प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस पर छापा मारा था।

शिवसेना की आईटी सेल ने कंगना रनौट के खिलाफ ठाणे में शिकायत की गई है। आईटी सेल की मांग है कि कंगना पर राजद्रोह का केस दर्ज किया जाए क्योंकि उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी। इस मांग पर पुलिस कानूनी राय ले रही है।

कंगना को 14 दिन के लिए क्‍वारंटाइन किया जाएगा

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा कि अभिनेत्री कंगना को कोरोना की गाइडलाइंस फॉलो करते हुए 14 दिनों के लिए होम क्‍वारंटाइन होना पड़ेगा। एयरपोर्ट पर ही उनके हाथ पर क्‍वारंटाइन की मुहर लगा दी जाएगी। वे दूसरे राज्य से आ रही हैं, इसलिए नियम उन लागू होंगे। इससे पहले सूत्रों ने बताया था कि कंगना 7 दिनों के अंदर वापस जाने का टिकट दिखाती हैं तो क्‍वारंटाइन से छूट भी मिल सकती है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति