Friday , April 26 2024

आज मुंबई पहुंचेंगी कंगना, मंडी से चंडीगढ़ रवाना, बोलीं- ना डरूंगी, ना झुकूंगी

एक्ट्रेस कंगना रनौत का आज यानी 9 सितंबर को मुंबई पहुंचना है. इसके लिए वो मंडी में अपने पैतृक घर से रवाना हो गई हैं. वो चंडीगढ़ से मुंबई के लिए फ्लाइट लेंगी. बता दें कि हिमाचल के मंडी में कंगना का पैतृक घर है.

रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी- कंगना रनौत
बुधवार को कंगना ने ट्वीट कर लिखा- रानी लक्ष्मीबाई के साहस, शौर्य और बलिदान को मैंने फ़िल्म के जरिए जिया है. दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है. मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी ना डरूंगी, ना झुकूंगी. गलत के ख़िलाफ़ मुख़र होकर आवाज़ उठाती रहूंगी, जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी.

मालूम हो कि मुंबई जाने से पहले कंगना रनौत का दो बार कोरोना टेस्ट किया गया. कंगना का कोरोना टेस्ट के लिए लिया गया पहला सैंपल सही नहीं पाया गया. जिससे उनकी रिपोर्ट नहीं जांची जा सकी. इसलिए दोबारा उनका ये टेस्ट हुए. उनकी कोरोना टेस्ट की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई. रिपोर्ट निगेटिव आने के साथ ही कंगना का मुंबई जाने का रास्ता साफ हो गया है. कंगना दोपहर में चंडीगढ़ से मुंबई के लिए फ्लाइट लेंगी. उनकी फ्लाइट दोपहर सवा 12 बजे की है. ये फ्लाइट 2 बजे मुंबई उतरेगी करेगी.

बता दें कि पिछले कई दिनों से कंगना और शिवसेना के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है. कंगना ने कहा था कि मुंबई में उन्हें सुरक्षित नहीं महसूस होता और उन्हें मुंबई पीओके की तरह लगता है. इसके बाद शिवसेना नेता ने उन्हें मुंबई न आने के लिए कहा था. बस यहीं से मामला बढ़ता चला गया. अब कंगना को केंद्र सरकार ने Y प्लस सिक्योरिटी कवर दिया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch