Friday , March 29 2024

कंगना रनौत ने ‘बाबर’ और ‘बाबर की सेना’ को ललकारा, कहा – ‘आज टूटा है लेकिन मेरा राम मंदिर फिर बनेगा’

मुंबई। मुंबई में कंगना रनौत के दफ्तर के कुछ भाग को अवैध निर्माण बता कर ध्वस्त किया गया। कंगना रनौत ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ये ऐसा ही है, जैसे बाबर राम मंदिर को ध्वस्त करने आया हो। कंगना रनौत ने कहा कि ये मुंबई में उनका घर है।

कंगना मानती हैं कि महाराष्ट्र ने उन्हें सब कुछ दिया है, मगर उन्होंने भी महाराष्ट्र को अपनी भक्ति और प्रेम से एक ऐसी बेटी की भेंट दी है, जो शिवाजी महाराज की जन्मभूमि में स्त्री सम्मान और अस्मिता के लिए अपना ख़ून भी दे सकती है।

कंगना रनौत ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार और उसके गुंडे अवैध रूप से उनकी संपत्ति को ध्वस्त करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि ये सब जारी रखो, इससे उनके आत्मबल में और वृद्धि ही होती जाएगी। कंगना ने भावुक होकर ट्विटर पर लिखा कि ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ में पहली फ़िल्म ‘अपराजित अयोध्या’ की घोषणा हुई थी। कंगना रनौत ने कहा कि यह उनके लिए एक इमारत नहीं बल्कि राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा।

कंगना रनौत ने आगे कहा कि राम मंदिर फिर टूटेगा मगर बाबर को ये याद रखना चाहिए कि यह मंदिर फिर बनेगा। साथ ही उन्होंने बीएमसी और मुंबई पुलिस की वो तस्वीरें भी शेयर की, जो उनके दफ्तर के हिस्सों को तोड़ने की प्रक्रिया में लगी हुई थी। कंगना ने उन्हें ‘बाबर की सेना’ करार दिया। उन्होंने कहा कि ये लोकतंत्र की हत्या है। कंगना कहा कि उनके दुश्मन लगातार साबित कर रहे हैं कि वो गलत नहीं हैं, इसीलिए उनकी मुंबई आज POK बन गई है।

कंगना रनौत ने इस दौरान बॉम्बे हाईकोर्ट के उस आदेश का भी जिक्र किया, जिसमें कहा गया था कि कोरोना वायरस आपदा के कारण 30 सितम्बर तक किसी भी प्रकार के निर्माण को ध्वस्त न किया जाए। कंगना रनौत ने दोहराया कि उनकी संपत्ति में कहीं से भी कोई अवैध निर्माण नहीं है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड को अब देखना चाहिए कि फासिज्म दिखता कैसा है। कंगना को सोशल मीडिया पर खूब समर्थन मिल रहा है।

एक अन्य तस्वीर शेयर कर के कंगना ने कैप्शन में ‘पाकिस्तान’ लिखा। बता दें कि सुशांत सिंह मामले के बाद से चर्चा में आईं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद अब बढ़ता ही जा रहा है। बीते दिनों उन्होंनें मुंबई पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए जिसके बाद शिवसेना नेता उन पर हमलवार हो गए। संजय राउत ने न उन्हें मुंबई वापस लौटने की धमकी दी। वहीं उन पर बात करते हुए उन्हें ‘हरामखोर’ तक कह डाला।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch