Saturday , April 20 2024

हंसल मेहता, अपूर्वा असरानी, मनोज जोशी जैसे दिग्गज भी कंगना के समर्थन में आए आगे

फिल्म निर्देशक हंसल मेहता, अपूर्वा असरानी और दीया मिर्जा ने बीएमसी द्वारा कंगना रनोट के कार्यालय को ध्वस्त करने की निंदा की है। कंगना मनाली में कई महीने बिताने के बाद मुंबई आईं। फिल्म निर्माता अपूर्वा असरानी, हंसल मेहता, मनोज जोशी और अभिनेता दीया मिर्जा ने कंगना का समर्थन किया, जिनका बुधवार को मुंबई में बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने कार्यालय ध्वस्त कर दिया है।

सभी ने इस कदम के पीछे की मंशा पर सवाल उठाया, क्योंकि कंगना का शिवसेना के साथ वाक युद्ध काफी बढ़ गया था। अपूर्वा के अतीत में कंगना के साथ सार्वजनिक मतभेद रहे हैंl उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘क्षमा करें, लेकिन यह लॉकडाउन के तहत निंदनीय है। यदि आप कंगना के कथनों से असहमत हैं, तो कृपया उन्हें शब्दों से काउंटर करें। जैसा कि कोई प्यार करता हैl उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके से की थीं, वह खराब बात थीं लेकिन ऐसा लगता है जैसे शिवसेना उसे सही साबित करने पर लगी हुई है।’

हंसल ने फिल्म ‘सिमरन’ में कंगना को डायरेक्ट किया था, ने लिखा, ‘कंगना के अवैध कार्यालय को ‘शीघ्रता’ से विध्वंस करने के बाद बीएमसी को प्रश्न कि क्या वे अंधेरी वेस्ट में अवैध पार्किंग स्थल को भी हटाने में समान तत्परता दिखा सकते हैं? क्या वे सड़कों को ठीक करने और गड्ढों को भरने में इतनी ही फुर्ती दिखा सकते हैं?’ दीया मिर्जा ने लिखा है कि पिछले दिनों विभिन्न मुद्दों पर कंगना की टिप्पणियों से असहमत होने पर भी वह उनके समर्थन में खड़ी हैं।

दीया ने कहा, ‘कंगना की मुंबई की पीओके से तुलना स्वीकार्य नहीं है। लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि बीएमसी के अचानक उनके ऑफिस स्पेस के इलाकों को ध्वस्त करना, पूरी तरह से संदिग्ध है। अब क्यों? इस प्रकार क्यों? अगर अनियमितता होती तो आप यह सब क्या कर रहे थे?’ दीया ने आगे कहा, ‘कंगना ने पिछले कुछ महीनों में जो बातें कही हैं, मैं उनसे सहमत नहीं हूं। वही मैं उनपर हो रहे व्यक्तिगत हमलों का भी समर्थन नहीं करती हूं।’

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch