Thursday , October 1 2020

IPL 2020- धोनी की टीम को मिली बड़ी राहत, स्टार खिलाड़ी की हुई वापसी

 सितंबर से शुरु हो रहे आईपीएल में पहला मुकाबला ही मुंबई इंडियंस और सीएसके के बीच खेला जाना है, उससे पहले चेन्नई के लिये एक राहत भरी खबर है, टीम के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर की तीसरी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है, दीपक ने बुधवार को टीम के साथ प्रैक्टिस भी शुरु कर दी है, चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से इस बात की जानकारी दी गई है।

तस्वीर पोस्ट

चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दीपक चाहर की मैदान पर प्रैक्टिस वापसी की तस्वीर को शेयर किया गया है, सीएसके से जुड़े सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है, कि दोनों खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है।

लगा था झटका

आपको बता दें कि दुबई पहुंचने के कुछ दिन बाद ही सीएसके को उस समय बड़ा झटका लगा था, जब दो खिलाड़ी दीपक चाहर और रितुराज गायकवाड़ समेत 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे, CSK TEamइस वजह से पूरी टीम को 4 सितंबर तक क्वारंटीन कर दिया गया, हालांकि दो कोविड 19 टेस्ट नेगेटिव आने के बाद बाकी सभी खिलाड़ी 5 सितंबर से अपनी प्रैक्टिस शुरु कर चुके हैं।

रैना और हरभजन नहीं खेलेंगे

इसके अलावा भी चेन्नई सुपरकिंग्स की मुश्किलें तब और बढ गई, जब पहले सुरेश रैना फिर हरभजन सिंह ने 13वें सीजन में हिस्सा लेने से इंकार कर दिया, Suresh Raina Dhoniटीम के सबसे कामयाब बल्लेबाज रैना ने कोरोना की वजह से परिवार के साथ भारत लौट गये, जबकि हरभजन सिंह ने निजी कारणों का हवाला देते हुए इस सीजन में खेलने से इंकार कर दिया।

रिप्लेसमेंट का डिमांड नहीं
अभी तक सीएसके ने हरभजन और रैना के रिप्लेसमेंट की डिमांड नहीं की है, ऐसे कयास लग रहे हैं कि शायद रैना दोबारा टीम से जुड़ सकते हैं, इन कयासों को रैना ने ये कहकर हवा दी है कि कौन जानता है कि इसी सीजन में फिर से सीएसके की जर्सी में नजर आ जाऊं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति