Tuesday , September 29 2020

माँ के फोन से ड्रग तस्करों से बात करती थी रिया चकवर्ती, भाई का स्कूल दोस्त भी गिरफ्तार

ड्रग केस में गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे है। ताजा जानकारी के अनुसार, एनसीबी ने आज (सितंबर 14, 2020) सुबह छापेमारी के दौरान रिया के भाई शौविक के स्कूली दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को भी गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा एनसीबी की पड़ताल में सामने आया है कि ड्रग तस्करों से बात करने के लिए रिया अपनी माँ के फोन का इस्तेमाल करती थी। रिया के घर पर एनसीबी की रेड के समय एक लैपटॉप और मोबाइल फोन बरामद किया गया था।

बता दें कि इससे पहले ईडी ने भी अपनी जाँच के लिए रिया का फोन माँगा था लेकिन उस समय रिया ने उन्हें अपना फोन नहीं दिया। जो फोन दिया उससे भी ऐसी चैट निकल कर आ गई जिसके कारण ईडी ने एनसीबी को यह केस सौंप दिया और उन्होंने अपनी ताबड़तोड़ छापेमारी व पूछताछ करके इस मामले से संबंधित कई लोगों को गिरफ्तार किया। रिया चक्रवर्ती भी इस संबंध में पिछले शुक्रवार को जेल भेजी जा चुकी हैं। उनकी बेल याचिका कोर्ट ने दो बार खारिज की है। मुमकिन है कि वो अब हाईकोर्ट का रुख करें।

सूर्यदीप मल्होत्रा को लेकर भी खुलासा रिया और शौविक की चैट्स से ही हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सूर्यदीप, सुशांत के घर पार्टी करने आया करते थे। इतना ही नहीं 10 अक्टूबर को हुई एक चैट में शौविक किसी को ड्रग्स के लिए सूर्यदीप नाम रेफर कर रहा है। इसके अलावा यह भी पता चला है कि शौविक हाई एंड ड्रग पार्टी में भी सूर्यदीप को लेकर कई बार गया था।

सूर्यदीप पर यह भी आरोप है कि उसी ने शौविक को बांद्रा बॉयज ड्रग पेडलर ग्रुप से मिलवाने का काम किया था। जैसे पहले सूर्यदीप ने उसे बाशित से मिलवाया, फिर बाशित ने उसे अब्बास, जैद और करण से मिलवाया और धीरे-धीरे यह ग्रुप बढ़ता गया।

एनसीबी ने पूरे केस में 6 अन्य लोगों की गिरफ्तारी की है। इनके नाम करमजीत सिंह, ड्वेन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अर्जेना, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी हैं। इन्हें जल्द ही एडिशनल चीफ मजिस्ट्रेट कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया जाएगा।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति