Sunday , September 27 2020

‘जिस थाली में खाते हो…’ – जया बच्चन ने बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला स्वीकारने के बजाय BJP सांसद रवि किशन को घेरा

नई दिल्ली। जहाँ एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के ड्रग्स नेटवर्क और कंगना रनौत के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार की कार्रवाई पर अमिताभ बच्चन की चुप्पी को लेकर सवाल उठ रहे हैं, राज्यसभा में संसद सत्र के दौरान उनकी पत्नी और समाजवादी पार्टी से सांसद जया बच्चन ने उलटा गोरखपुर के भाजपा सांसद रवि किशन पर ही निशाना साध दिया। रवि किशन ने बॉलीवुड के ड्रग्स नेटवर्क को लेकर आवाज़ उठाई थी।

जया बच्चन ने आरोप लगाया कि सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि केवल मुट्ठी भर लोगों के कारण आप पूरे बॉलीवुड को ड्रग्स एडिक्टेड नहीं बता सकते, उनकी छवि नहीं खराब कर सकते। रवि किशन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद भी करते हैं। साथ ही सरकार पर ऐसी ‘भाषा’ पर लगाम लगाने को भी कहा। उन्होंने ‘बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश’ पर सदन में जीरो आवर नोटिस भी दिया।

जया बच्चन ने रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा कि वो इस बात से शर्मिंदा हैं कि एक दिन पहले उसी सांसद ने बॉलीवुड में ड्रग्स की बात करते हुए पूरी इंडस्ट्री को भला-बुरा कहा, जो इसी का एक हिस्सा हैं। संसद के मॉनसून सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही के दौरान जया बच्चन ने ये बातें कही। बता दें कि एनसीबी ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसके बाद ये चर्चा जोरों पर है।

बता दें कि अभिनेता और सांसद रवि किशन ने संसद में बॉलीवुड के ड्रग्स नेटवर्क का मुद्दा उठाया था। बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमा चुके अभिनेता ने ड्रग्स के बढ़ते इस्तेमाल पर चिंता जताते हुए कहा था कि ये पड़ोसी देशों की साजिश है। उन्होंने एनसीबी की कार्रवाई की तारीफ करते हुए कहा था कि कई लोगों को पकड़ा भी गया है लेकिन वो केंद्र सरकार से इस मामले में सख्त कार्रवाई की माँग करते हैं।

उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स तस्करी काफी बढ़ गई है, जिससे हमारे युवा बर्बाद हो रहे हैं। उन्होंने दावा किया था कि पंजाब और नेपाल के रास्ते भारत में ड्रग्स की अवैध सप्लाई की जा रही है। उन्होंने पड़ोसी देशों की इस साजिश का अंत करने के लिए इस नेटवर्क से जुड़े लोगों की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी की माँग की थी। अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन को ये नागवार गुजरा और इसीलिए उन्होंने गोरखपुर सांसद पर निशाना साधा।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति