Monday , September 21 2020

कौन हैं वो राजा साहब जो हो गए थे इंद्रकांत त्रिपाठी से नाराज, महोबा केस में नया मोड़

महोबा। उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी की हत्या केस में नया मोड़ आ गया है. जिले के एक टॉप अपराधी का ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें इंद्रकांत त्रिपाठी को देख लेने की धमकी दी जा रही है कहा जा रहा है कि राजा साहब नाराज हो गये हैं.

ये राजा साहब कौन हैं, इसका तो अभी खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन ऑडियो क्लिप में जो शख्स व्यापारी इंद्रकांत के साले को धमकी दे रहा है उसका नाम आशू भदौरिया है. आशू की गिनती जिले के टॉप 10 बदमाशों में होती है.

आशू भदौरिया का धमकी भरा ये ऑडियो इंद्रकांत त्रिपाठी के मर्डर से कुछ घंटे पहले का बताया जा रहा है. इस ऑडियो क्लिप के सामने आने के बाद अब चर्चा ये हो रही है कि इंद्रकांत त्रिपाठी की मौत का आशू भदौरिया से क्या कनेक्शन है. साथ ही राजा साहब पर भी सबकी सुईं आकर अटक गई है कि किस राजा की नाराजगी थी और क्या किसी राजा की नाराजगी ही इंद्रकांत त्रिपाठी के मर्डर की वजह बन गई.

दूसरी तरफ मृतक व्यापारी के परिजनों ने आरोप लगाया है कि एसपी मणिलाल पाटीदार राजा बनकर घूस मांगते थे. बता दें कि इस पूरे मामले में अब तक सबसे बड़ा एक्शन एसपी मणिलाल पाटीदार के खिलाफ ही हुआ है. एसपी मणिलाल को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही उनके खिलाफ 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. दूसरी तरफ इस मामले की जांच के लिए डीजीपी ने एसआईटी का गठन कर दिया है जो सात दिन के अंदर रिपोर्ट देगी. हालांकि, अब तक मणिलाल पाटीदार की गिरफ्तारी नहीं हो पाई.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति