Thursday , October 1 2020

‘हीरो के साथ सोकर मिलते हैं फिल्मों में 2 मिनट के रोल’: कंगना ने जया बच्चन को जवाब देते हुए किया नया खुलासा

महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच अभी जुबानी जंग खत्म भी नहीं हुई थी कि संसद सत्र में जया बच्चन की स्पीच ने सोशल मीडिया पर नई बहस छेड़ दी। कंगना ने इसी बहस की प्रतिक्रिया में एक नया ट्वीट किया और कहा कि उन्होंने इंडस्ट्री को फेमेनिज्म सिखाया और यहाँ देश भक्ति व नारी प्रधान फिल्में की।

कंगना ने एक ट्वीट के रिप्लाई में लिखा, “कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हीरो के साथ सोने के बाद। मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़्म सिखाया, थाली देश भक्ति नारी प्रधान फ़िल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।”

बता दें कि कल जया बच्चन ने संसद सत्र में अपने भाषण के दौरान रवि किशन को निशाना बनाते हुए ताना दिया था कि ऐसे लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। इसके बाद रवि किशन का जवाब आया और जया बच्चन ट्विटर पर ट्रेंड करनी लगी। कंगना रनौत ने भी इस बीच जया बच्चन से पूछा कि जैसा उनके साथ हुआ वैसा उनकी बेटी श्वेता के साथ होता या जैसा सुशांत के साथ हुआ वैसे उनके बेटे अभिषेक के साथ होता तो भी क्या वह ऐसे ही कहतीं?

उनके इस ट्वीट पर 3 हजार से ज्यादा कमेंट आए। लेकिन कॉन्ग्रेस नेता डॉ उदित राज ने इसका रिप्लाई देते हुए कंगना रनौत को नालायक बता दिया। डॉ उदित राज ने लिखा, “कंगना रनौत आप जैसी नालायक बेटी जया बच्चन की होती तो उसके साथ ऐसा ही होता।”

यहाँ बता दें कि कॉन्ग्रेस नेता डॉ उदित राज इससे पहले भी कंगना पर टिप्पणी कर चुके हैं। महाराष्ट्र राज्यपाल से मिलने पर कंगना के लिए डॉ उदित राज ने कहा था कि वह नशेड़ी और भाजपा समर्थक हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा था, “नशेड़ी कंगना रनौत से आज राज्यपाल मिले। गोदी मीडिया, भाजपा आईटी सेल और भक्त सभी समर्थन कर रहे हैं। चोर, अपराधी और भ्रष्ट सभी का स्वागत बशर्ते भाजपा का समर्थक हो।”

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति