Friday , March 29 2024

यूपी: पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति पर लखनऊ में दर्ज हुई एक और एफआईआर

लखनऊ। यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. गायत्री प्रसाद प्रजापति पर यह एफआईआर लखनऊ के गोमती नगर थाने में दर्ज कराई गई है. यह एफआईआर गायत्री प्रसाद प्रजापति, उनके बेटे अनिल कुमार प्रजापति और उन पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला सविता पाठक और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है.

गायत्री प्रसाद प्रजापति पर यह एफआईआर गोमती नगर विस्तार योजना के अंतर्गत आने वाले खरगापुर इलाके के निवासी बृज भवन चौबे ने कराई है. महिला और गायत्री पर पैसे की एवज में रेप का मुकदमा रफा-दफा करवाने का आरोप लगाया गया है. इसके अलावा अपनी शिकायत में चौबे ने सविता पाठक की तरफ से उन्हें झूठे केस में फंसाने और और प्रजापति की ओर जान से मारने का आरोप लगाया गया है.

इससे कुछ दिन पहले भी गायत्री प्रसाद प्रजापति पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला के वकील दिनेश चंद्र पाठी की तहरीर पर जालसाजी, धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज किया गया था. बताया जा रहा है कि गायत्री प्रजापति पर रेप का केस लिखाने वाली महिला प्रॉपर्टी मिलने के बाद वकील को ही धमकाने लगी थी.

यहां आपको यह भी बता दें कि बिना पैसा लिए करोड़ों की बेनामी संपत्ति गायत्री प्रजापति ने रेप का आरोप लगाने वाली महिला के नाम कर दी थी. जिसके बाद महिला ने ही अपने कथित पति राम सिंह पर गौतमपल्ली थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch