Thursday , October 22 2020

असम: 9 साल की पोती के साथ 58 वर्षीय समीर अली ने किया रेप, गिरफ्तार

असम पुलिस ने राज्य के बोंगाईगाँव जिले के जोगीगोपा शहर में 9 साल की एक बच्ची के साथ बलात्कार करने के आरोप में समीर अली नाम के 58 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

घटना बुधवार (सितंबर 16, 2020) की है। जानकारी के मुताबिक, समीर अली ने पहले बहला-फुसलाकर नाबालिग लड़की को अपने घर में बुलाया और फिर उसके साथ बलात्कार किया। इस जघन्य अपराध को अंजाम देने के बाद से वह पुलिस से भागता फिर रहा था। आखिरकार जोगीगोपा पुलिस ने उसे भरलकुंडी गाँव से गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी पीड़िता का रिश्तेदार है

मामले के संबंध में FIR (No. 306/20) दर्ज की गई है। रिपोर्ट के अनुसार, प्रारंभिक जाँच में सामने आया है कि आरोपित, पीड़िता का दादा है। घटना से इलाके में भय और तनाव का माहौल बना हुआ है।

यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की घटना प्रकाश में आई है। इससे पहले असम के डिब्रूगढ़ जिले में रिकी अहमद नाम के युवक द्वारा 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ कई बार बलात्कार करने का मामला सामने आया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपित रिकी अहमद उर्फ बिक्की को नालीपुल के कावेरी पैटी क्षेत्र से मंगलवार (9 सितंबर, 2020) को गिरफ्तार किया था। परिजनों ने बताया था पीड़िता के साथ 20 बार से ज्यादा दुष्कर्म किया गया था। इसके साथ ही बताया गया था कि आरोपित रिकी अहमद, पीड़िता का मामा था।

डिब्रूगढ़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पद्मनाव बरुआ के अनुसार आरोपित के खिलाफ डिब्रूगढ़ पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 448/376 डी (ए) / 506, यौन अपराध अधिनियम से बच्चों की सुरक्षा की धारा 4 के तहत (1513/20) मामला दर्ज किया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया था, “इस अपराध में आरोपित ने अपनी भूमिका से इनकार कर दिया है। लेकिन हमारे पास आरोपित के खिलाफ कई सबूत मौजूद हैं। जिसको मद्देनजर रखते हुए रिकी अहमद को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।”

अतिरिक्त एसपी ने कहा था, “एक सप्ताह के भीतर, हम चार्जशीट पेश करेंगे और फास्ट-ट्रैक कोर्ट में इस मामले की सुनवाई की दरख्वास्त करेंगे।” गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के दौरान असम में आपराधिक मामलों में काफी बढ़त हुई है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति