Wednesday , October 28 2020

खुलासा: दिशा सालियान ने आखिरी कॉल 100 नंबर पर की थी, मुंबई पुलिस ने अब बताया पूरा सच

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पहले 8 जून को उनकी पीआर मैनेजर दिशा सालियान ने बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी । दिश की ये मौत खुदकुशी मानी गई । उनके शरीर की हड्डियां इतना ऊपर से गिरने के कारण टूट गई थीं । दिशा की मौत का सुशांत पर गहरा असर हुआ था, उनके हाउस मैनेजर ने बताया था कि सुशांत दिशा की मौत के बाद कह रहे थे कि वो अब उन्‍हें भी मार डालेंगे । सुशांत और दिशा की मौत का कनेक्‍शन और दिशा की मौत के बाद उठे सवाल सोशल मीडिया में अब भी घूम रहे हैं ।

100 नंबर पर किया था कॉल

दिशा सालियान को लेकर कुछ लोगों का मानना है कि उन्‍हानें खुदकुशी नहीं की, उनका केस भी गड़बड़ है । हाल ही में खबरें आईं थी कि दिशा ने मरने से पहले 100 नंबर पर कॉल की थी । तो क्‍या दिशा मरने से पहले मदद मांग रहीं थीं । आखिर 100 नंबर पर उन्‍होंने कॉल क्‍यों की थी । दिशा ने आखिरी बार जो कॉल की, वो 100 नंबर बताई जा रही है । अब मुंबई पुलिस ने इस मामले में कुछ डीटेल्‍स दी हैं ।

दिशा सालियान ने किसे की थी आखिरी कॉल

खबरों के मुताबिक दिशा सालियान ने आखिरी कॉल 100 नंबर पर की थी, लेकिन अब मुंबई पुलिस ने इसको अफवाह बताते हुए पूरा सच बताया है। मुंबई पुलिस की ओर से इस खबर पर आधिकारिक बयान सामने आया  है। न्‍यूज एजेंसी एएनआई की ओर से ट्वीट कर बताया गया है कि मुंबई पुलिस ने कहा है कि दिशा सालियान ने आखिरी कॉल डायल 100 को नहीं किया था, बल्कि उनकी दोस्त अंकिता को किया था। दिशा के डायल 100 को आखिरी कॉल करने की खबरें पूरी तरह से फेक है।

8 जून को हुई थी मौत

दिशा सालियान की मौत 8 जून को हुई थी। दिशा सालियान सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर रह चुकी थीं। सोशल मीडिया पर कई लोगों का मानना है कि सुशांत और दिशा की मौत एक दूसरे से जुड़ी हुई है। 100 नंबर को लेकर आए पुलिस के बयान पर भी लोग मुंबई पुलिस को ट्रोल कर रहे हैं । आरोप है कि किसी ने भी ये नहीं कहा कि दिशा ने 100 नंबर पर आखिरी बार कॉल की थी, बल्कि सच ये है कि दिशा ने 100 नंबर पर भी कॉल की थी, लेकिन जब उसे मदद नहीं मिली तो उसने अपनी दोसत अंकिता को कॉल लगाई थी । सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस केस की पूरी जांच होनी चाहिए, जो मुंबई पुलिस ने सही से नहीं की थी। आपको बता दें सीबीआई भी दिशा सालियान केस की जांच में जुटी है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति