Saturday , October 24 2020

जया बच्चन पर भड़की जया प्रदा, पूछा ऐसा सवाल तिलमिला जाएंगी मिसेज बच्चन!

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर विवाद गहराता जा रहा है, अब ये मुद्दा राजनीतिक गलियारों में भी जोर पकड़ रहा है, लोकसभा में बीजेपी सांसद रवि किशन द्वारा ये मुद्दा उठाने के बाद राज्यसभा में जया बच्चन ने पलटवार किया, जिसके बाद इस मसले पर राजनीति चरम पर पहुंच गई। जया बच्चन के बयान पर अब एक्ट्रेस और बीजेपी नेता जया प्रदा ने उनकी भाषा पर सवालिया निशान लगाया है, उन्होने पूछा कि आजम खान ने जब उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, तब वो चुप क्यों थी।

चुप क्यों थी जया बच्चन

एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए जया प्रदा ने जया बच्चन के मंसूबे और शब्दों पर सवाल खड़े किये हें, उन्होने कहा कि जया बच्चन ड्रग्स मामले पर खुलकर बोल रही हैं, लेकिन पिछले साल जब लोकसभा चुनाव के दौरान सपा नेता आजम खान ने मेरे खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था, तब वो खामोश क्यों थी, तब कई लोगों ने खुलकर मेरा समर्थन किया था, लेकिन जया ने चुप्पी साधे रखी।

दोहरा मापदंड

इंटरव्यू के दौरान जया प्रदा ने कहा कि किसी मुद्दे पर खुलकर बोलना तथा किसी पर बिल्कुल शांत रहना बिल्कुल गलत बात है, उन्होने कहा कि ड्रग्स मामले पर जया बच्चन ने खुलकर बात की, लेकिन कंगना के समर्थन में उन्होने एक शब्द नहीं कहा, कंगना के खिलाफ राजनीति हुई, लेकिन मिसेज बच्चन चुप रही, इसलिये उन्हें कुछ बोलना चाहिये था।

बच्चन परिवार पर निशाना

जया प्रदा ने अमर सिंह से जुड़े मामले पर बच्चन परिवार पर निशाना साधा, उन्होने कहा कि अमर सिंह और बच्चन परिवार के रिश्ते किसी से छुपे नहीं हैं, लेकिन जब राज्यसभा सांसद की मौत हुई तो बच्चन परिवार ने सिर्फ सोशल मीडिया पर दो लाइनें लिखकर छोड़ दी, इससे पहले जया प्रदा ने कहा था कि जब अमर सिंह सिंगापुर के अस्पताल में जिंदगी मौत से जूझ रहे थे, तब भी जया बच्चन ने उनके लिये किसी तरह की भावनाएं नहीं दिखाई थी।

कोई बदनाम नहीं कर रहा
जया प्रदा ने कहा कि बॉलीवुड को कोई भी बदनाम नहीं कर सकता है, रवि किशन ने जो कुछ भी कहा, जया बच्चन उसे अपने ऊपर ले गई है, उन्होने कहा कि जय़ा बच्चन जो कह रही हैं, वो अपना पार्टी की भाषा बोल रही है, मालूम हो कि गोरखपुर सांसद रवि किशन ने लोकसभा में कहा था कि बॉलीवुड से ड्रग्स को खत्म करने की जरुरत है, उनके इस बयान के बाद जया बच्चन ने कहा था कि कुछ लोग फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने में लगे हैं, साथ ही उन्होने ये भी कहा था कि ये लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति